Friday, June 05, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अनलॉक एक का मतलब है और अधिक सावधानी, एतिहात पोल खोल : स्वास्थ्य विभाग के बाद अब जल शक्ति विभाग में टैंडर घोटाला, मचा हड़कंपकोरोना काल में मार्गदर्शक बना गोगटा लोकमित्र केंद्र मडावग !अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,
-
राजनैतिक

राठ़ौर ने किया कुमारसेन अस्पताल और बाज़ार का दौरा, कमी होने पर सरकार से की ये मांग

ब्यूरो हिमालयन अपडेट | March 29, 2020 11:35 AM

शिमला,

प्रदेश कांग्रेस ने कोरोना को लेकर प्रदेश के अस्पतालों में मूलभूत सुविधाओं की कमी पर चिंता जताई। प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठ़ौर ने कहा कि ऐसा लगता है कि प्रदेश सरकार इस महामारी के प्रति गंभीर नहीं है। इस समय इसके रोकथाम के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में न तो पर्याप्त मात्रा में मास्क ही मिल रहे है और न ही सेनेटाइजर। कर्फ्यू ढील के दौरान उन्होंने अपने गृह क्षेत्र कुमारसेन अस्पताल और बाजार का दौरा किया तो पूरी तरह अव्यवस्था देखने को मिली।

उन्होंने कहा कि अस्पताल में इस महामारी को लेकर कोई विशेष प्रबंध देखने को नहीं मिले। बीएमओ से जानकारी लेने पर पता चला कि न तो डॉक्टरों को और न ही मेडिकल स्टाफ़ को कोई सुरक्षा कवच दिए गए हैं। इस संक्रमण से अस्पताल का स्टाफ़ भी डरा और सहमा हुआ है। इसी तरह उन्होंने बाजार में नकली और घटिया किस्म के सेनेटाइजर और मास्क बेचे जाने पर भी चिंता व्यक्त करते हुए राज्य सरकार और प्राशासन से कड़े कदम उठाने को कहा है।

राठौर ने ग्रामीण क्षेत्रों के बाजार में आवश्यक वस्तुओं की किलत पर भी चिंता व्यक्त करते हुए सरकार से इसकी आपूर्ति सुनिश्चित करने को कहा है। इसकी कालाबजारी पर भी पूरी नजर रखने की आवश्यकता है। जरूरी वस्तुओं की आपूर्ति घर घर पर करने के लिए स्वयं संगठनों की पूरी मदद ली जानी चाहिए। राठौर ने लोगों से अपील की है कि उन्हें बेवजह घबराने की जरूरत नहीं है। अस्पतालों में भी बेवजह आने से इस समय उन्हें परहेज करना चाहिए।

Have something to say? Post your comment
 
और राजनैतिक खबरें
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के आरोप निराधार, कुमारसैन भाजपा ने किया खंडन विधायक अपनी पीठ थपथपाने की बजाए जनता से माफी मांगे : राजेश धर्माणी इन्दु गोस्वामी ने आज यहां विधानसभा परिसर में विधानसभा सचिव के समक्ष राज्य सभा के लिए अपना नामांकन भरा। इंदु गोस्वामी ने भरा राज्यसभा का नामांकन कुमारसैन में भाजपा ने की बजट की सराहना खेल नीति पर विचार करे सरकार, राजनेताओं के कब्जे से मुक्त हों खेल संघ : राजेंद्र राणा पूर्व कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर व विधायक नरेंद्र ठाकुर को घेरा हिमाचल प्रदेश भाजपा ने की प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा कांग्रेस पार्टी वैचारिक रूप से बैंक करप्ट : राकेश जम्वाल सस्ती शराब कर सरकार बनाना चाह रही हिमाचलियों को नशेड़ी : राणा