Thursday, May 28, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,ख़ास ख़बर : ग़ाज़ियाबाद का एक ऐसा स्कूल जिसने लॉकडाउन में तीन माह की फ़ीस माफ़ की और टीचरों के खाते में डाली सेलरी, हिमाचल के लालची स्कूलों के लिए करारा सबक़चौपाल, नेरवा में कल बंद रहेगी बिजलीहिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर में ऑनलाईन फेसबुक लाइव के माध्यम से अध्ययन केंद्र का विधिवत उद्घाटन
-
शिक्षा

हिमाचल प्रदेश में अब सरकारी स्कूल और सरकारी दफ्तर 14 अप्रैल तक बंद

बालम गोगटा, जिला प्रमुख ब्यूरो, हिमालयन अपडेट | March 31, 2020 09:44 PM

चौपाल,

अतिरिक्त मुख्य से सचिव आरडी धीमान ने इन आदेशों की तस्दीक की
शिमला. कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते हिमाचल प्रदेश में अब सरकारी स्कूल (Schools) और सरकारी  दफ्तर (Office) 14 अप्रैल तक बंद रहेंगे. प्रदेश सरकार की और से यह फैसला लिया गया है. बता दें कि इससे पहले जारी आदेशों में 31 मार्च तक स्कूल और कॉलेज के अलावा, सरकारी दफ्तरों को बंद रखने के लिए कहा गया था.

अब ताजा नोटिफिकेशन में स्वास्थ्य विभाग ने कहा है कि हिमाचल में सरकारी कार्यालय 14 अप्रैल तक बन्द रहेंगे. इस दौरान जरूरी विभागों को छोड़कर तमाम ऑफिस पहले की तरह बन्द रहेंगे. अतिरिक्त मुख्य से सचिव आरडी धीमान ने इन आदेशों की तस्दीक की है.

Have something to say? Post your comment
 
और शिक्षा खबरें
ग्रामीण विकास मंत्री ने कुटलैहड़ में विकास कार्यों पर अधिकारियों के साथ की समीक्षा छात्रों को प्रमोट करे सरकार - एनएसयूआई विभिन्न ट्रेडों में दो वर्षीय आईटीआई कोर्स करने वाले प्रशिक्षुओं पहले वर्ष से दूसरे वर्ष में होंगे प्रमोट महाविद्यालयों से विश्वविद्यालय को दी जाने वाली एफिलेशन, इंस्पेक्शन व कॉन्टिनुशन फीस पर 18% GST थोपने पर पोस्टरों व प्लेकार्ड के माध्यम से किया विरोध डी ए वी पब्लिक स्कूल चौपाल ने चलाई ऑनलाइन क्लासें। प्रदेश सरकार के ‘हर घर पाठशाला’ कार्यक्रम से बच्चों के जीवन में फैल रहा ज्ञान का उजाला मुख्यमंत्री ने विद्यार्थियों के लिए घर से अध्ययन कार्यक्रम की घोषणा की शैमरॉक रोजेंस स्कूल ने विडियो कांफ्रेंस के माध्यम से मनाया हिमाचल दिवस राजकीय आदर्श जमा दो विद्यालय आनी का ऑनलाइन होम एजुकेशन सफलता की ओर अग्रसर कैंब्रिज स्कूल कुल्लू ने बच्चों को पढ़ाने के लिए शुरू की ऑनलाइन क्लास।