Friday, June 05, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अनलॉक एक का मतलब है और अधिक सावधानी, एतिहात पोल खोल : स्वास्थ्य विभाग के बाद अब जल शक्ति विभाग में टैंडर घोटाला, मचा हड़कंपकोरोना काल में मार्गदर्शक बना गोगटा लोकमित्र केंद्र मडावग !अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,
-
हिमाचल

अष्टमी पर डीसी ने मां चिंतपूर्णी से की सुख-समृद्धि की कामना

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | April 01, 2020 03:39 PM
 
ऊना,
 
 
उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने अष्टमी के अवसर पर मां चिंतपूर्णी में माथा टेका और हिमाचल प्रदेश में सुख समृद्धि की कामना की। उन्होंने पवित्र हवन कुंड में आहुतियां भी डाली।
संदीप कुमार ने कहा कि कोरोना संकट के चलते सभी धार्मिक संस्थानों को एहतियात के तौर पर बंद कर दिया गया है। प्रदेश सरकार ने सभी तरह के धार्मिक, राजनीतिक व सांस्कृतिक आयोजनों पर पूर्ण प्रतिबंध लगा रखा है और लोगों को घरों में ही रहने की सलाह दी जा रही है। 
जिला प्रशासन सभी लोगों की कठिनाओं को दूर करने का भरपूर प्रयास कर रहा है और लोगों को घर-द्वार पर राशन, दवाएं व अन्य आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं। जिला प्रशासन के इस कार्य में गैर सरकारी संगठनों का भी सहयोग मिल रहा है, इसके लिए वह उनके आभारी हैं। कोरोना के चलते हिमाचल प्रदेश या भारत ही नहीं पूरा विश्व संकट के दौर से गुजर रहा है। ऐसे में सभी के सहयोग से मिलजुल कोरोना के विरुद्ध लड़ाई को जीता जा सकता है। उन्होंने कहा कि जिला ऊना के निवासी लॉकडाऊन में भरपूर सहयोग कर रहे हैं और पूरी उम्मीद है कि आगे भी उनका सहयोग मिलता रहेगा। 
Have something to say? Post your comment
 
और हिमाचल खबरें
जुब्बल-नावर और कोटखाई क्षेत्र के लोगों ने किया एचपी एसडीएमए कोविड-19 एसडीआरएफ में अंशदान राज्यपाल ने दी मुख्यमंत्री को बधाई आनी के युवा नेता एवं पूर्व भाजपा मीडिया संयोजक हरीश शर्मा को शीर्ष नेतृत्व द्वारा आनी भाजयुमो की कमान सौंपी है ।  चंबा मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य जुलाई तक शुरु करने के होंगे पूरे प्रयास- विधानसभा उपाध्यक्ष  नरेन्द्र बरागटा द्वारा जुब्बल, नावर और कोटखाई क्षेत्र के लोगो द्वारा एकत्रित 22 लाख 83 हजार 400 रुपये की दूसरी किस्त मुख्यमंत्री कोविड-19 राहत कोष में भेंट कोविड केयर सेंटर खड्ड में दो कोरोना संक्रमित हुए स्वस्थ, मिली छुट्टी दियारा का वार्ड नंबर 3 कंटेनमेंट जोन घोषित एचपी एसडीएमए कोविड-19 एसडीआरएफ में अंशदान हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ के बैनर तले सदस्यता अभियान पूरे प्रदेश में जोरों पर सोलन जिला में 2677 व्यक्ति स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में- डाॅ. गुप्ता