Thursday, May 28, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,ख़ास ख़बर : ग़ाज़ियाबाद का एक ऐसा स्कूल जिसने लॉकडाउन में तीन माह की फ़ीस माफ़ की और टीचरों के खाते में डाली सेलरी, हिमाचल के लालची स्कूलों के लिए करारा सबक़चौपाल, नेरवा में कल बंद रहेगी बिजलीहिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर में ऑनलाईन फेसबुक लाइव के माध्यम से अध्ययन केंद्र का विधिवत उद्घाटन
-
क्राइम

नेरवा में बिना परमिट पिअकप में पहुंच गए 11 लोग

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | April 01, 2020 04:20 PM


पुलिस ने मामला दर्ज कर किया क्वारंटाईन

शिमला,
देश मे लॉक डाउन और प्रदेश में कर्फ्यू के बावजूद एक पिकअप उत्तराखंड की सीमा लांघ नेरवा में आने का मामला सामने आया है। पिकअप में ड्राइवर सहित 11 लोग सवार थे। मंगलवार देर शाम इन्हें हिमाचल और उत्तराखंड की जमराड़ी सीमा से पकड़ा गया। इनके आने की सूचना से स्थानीय प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। थाना प्रभारी नेरवा और उपमंडलाधिकारी चौपाल अनिल चौहान मौके पर पहुंच कर इनके खिलाफ अंडर सेक्शन 269 और आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर इन्हें पंचायत भवन नेरवा ले जाया गया इन्हे क्वारंटाईन किया जा रहा है।

नेरवा के कुछ स्थानीय लोगों ने इन लोगों को बीच शहर में लाने का विरोध किया और कहा कि इन्हें जमराड़ी सीमा के साथ लगते सुनसान इलाके में ही क्वारंटाईन किया जाना चहिए था। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। पता किया जा रहा है कि कहीं इन लोगों में से किसी का कोई दिल्ली कनेक्शन तो नही है। यह सभी 11 लोग पिकअप गाडी एचपी 17क् 1418 में जमराड़ी सीमा तक पहुंचे हैं। यह सभी लोग थाना नेरूवा क्षेत्र की ग्राम पंचायत कैदी व ग्राम पंचायत भराणू के रहने वाले थे। डीजीपी एसआर मरडी ने कहा की नेरवा वाले 11 लोगो को क्वारंटाईन किया गया है और इनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और गाड़ी कब्जे में लेली है।

Have something to say? Post your comment
 
और क्राइम खबरें