Thursday, May 28, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,ख़ास ख़बर : ग़ाज़ियाबाद का एक ऐसा स्कूल जिसने लॉकडाउन में तीन माह की फ़ीस माफ़ की और टीचरों के खाते में डाली सेलरी, हिमाचल के लालची स्कूलों के लिए करारा सबक़चौपाल, नेरवा में कल बंद रहेगी बिजलीहिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर में ऑनलाईन फेसबुक लाइव के माध्यम से अध्ययन केंद्र का विधिवत उद्घाटन
-
क्राइम

तय रेट से अधिक दाम पर सब्जी बेचने पर एसडीएम ने कसा सिकंजा

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | April 01, 2020 05:12 PM

संजोली में पुलिस पुलिस प्रशासन एक्शन मोड़ पर

शिमला।
राजधानी में कर्फ्यू के ढील के दौरान दुकान दार मनमाने ढंग से दाम न बसूले इसके लिए पुलिस प्रशासन ने सिकंजा कसना शुरू क्र दिया है।
बुधवार को उपनगर संजौली में एसडीएम ने दबिश देकर सड़क पर बैठे सब्जी वालो के रेट लिस्ट चेक किया। एसडीएम के साथ वार्ड पार्षद आरती चौहान भी मौजूद रहे। एसडीएम ने निर्देश दिया की कोई भी दुकानदार प्रशासन द्वारा तय रेट से यदि अधिक बेचता है तो उकसा चालान काटा जायगा और उसकी दुकान भी बंद करवा दी जाएगी। इस दौरान पुलिस ने संजौली में सभी सब्जी व फल बेचने वाले दुकानदारों द्वारा लगाए गए लिस्ट चेक किया और प्रशासन द्वारा जारी की गयी लिस्ट से मिलाया।पुलिस ने पाया की कई दुकानदार तय रेट से अधिक दाम पर सब्जी बेच रहे है। वार्ड पार्षद आरती चौहान ने बताया की कई दुकानदार ,मनमाने ढंग से दाम बसूल रहे है।
वही एसडीएम नीरज चांदला ने खुद मौके पर दुकानदारों द्वारा लगाए रेट लिस्ट चेक किया और अधिक डैम पर बेचने वालो चालान काटा।

Have something to say? Post your comment
 
और क्राइम खबरें