Thursday, May 28, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,ख़ास ख़बर : ग़ाज़ियाबाद का एक ऐसा स्कूल जिसने लॉकडाउन में तीन माह की फ़ीस माफ़ की और टीचरों के खाते में डाली सेलरी, हिमाचल के लालची स्कूलों के लिए करारा सबक़चौपाल, नेरवा में कल बंद रहेगी बिजलीहिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर में ऑनलाईन फेसबुक लाइव के माध्यम से अध्ययन केंद्र का विधिवत उद्घाटन
-
क्राइम

नेरवा के जलारा से 4 जमाती गिरफ्तार

बालम गोगटा, जिला प्रमुख ब्यूरो, हिमालयन अपडेट | April 06, 2020 08:27 AM

चौपाल,

 

चौपाल उपमंडल के अंतर्गत तहसील नेरवा के जलारा नामक स्थान से मुस्लिम समुदाय के 4 लोगो को गिरफ्तार किया गया है इन पर दिल्ली मरकज जमात नजीमुद्दीन से नेरवा तहसील लौटने पर जानकारी छुपाने का गंभीर आरोप है इनकी पहचान गुलाम सैन  गुलाम सैन पुत्र बाज दिन गांव जलारा डा०घर भराणू तै०नेरूवा । (2). लियाकत पुत्र आलम दिन गांव बीडी डा०घर ज्ञां तै०नेरूवा । (3). ईब्राहिम पुत्र रोशन गांव चोटी (मूलशाक) डा०घर भराणू तै०नेरूवा । (4). बाजिर ऐहमद पुत्र मीर ऐहमद गांव दाछी डा०पौडीया तै०नेरूवा को सुचना व शक के आधार उपरोक्त चारों व्यक्ति को चैक अप के लिए ऐमुलेंस द्वारा नेरूवा लाया गया । चारों व्यक्ति से पुलिस द्वारा पुछताछ के बाद थाना नेरूवा मे  धारा 188, 269 270 भा०द०स० के तैहत मुकदमा दर्ज किया गया ।पुलिस ने इन सभी को हिरासत में लेने के बाद इन सभी को नेरवा से पुलिस के सुरक्षा घेरे में सैंपलिंग व प्राथमिक उपचार के लिए इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज शिमला रवाना किया गया है।

मामले की सूचना मिलने पर रविवार  सुबह से ही प्रशासन प्राप्त सूचना की तस्दीक के लिए एस.डी.एम.चौपाल अनिल चौहान, डीएसपी वरूण पटियाल, तहसीलदार नेरवा अरुण कुमार, बीएमओ ललित पिस्टा, थाना प्रभारी नेरवा प्रदीप ठाकुर अपनी टीम के साथ जलारा (थरोच)पहुंचे। जहां उन्होंने गहनता से जांच कर तबलीगी जमात से संबंध रखने वाले  हाल ही में मरकज दिल्ली निजामुद्दीन जमात से वापस घर लौटे 4 लोगों को हिरासत में लेकर प्राथमिक उपचार के लिए इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज शिमला भेज दिया।

Have something to say? Post your comment
 
और क्राइम खबरें