Wednesday, June 03, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
पोल खोल : स्वास्थ्य विभाग के बाद अब जल शक्ति विभाग में टैंडर घोटाला, मचा हड़कंपकोरोना काल में मार्गदर्शक बना गोगटा लोकमित्र केंद्र मडावग !अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,ख़ास ख़बर : ग़ाज़ियाबाद का एक ऐसा स्कूल जिसने लॉकडाउन में तीन माह की फ़ीस माफ़ की और टीचरों के खाते में डाली सेलरी, हिमाचल के लालची स्कूलों के लिए करारा सबक़
-
अंदर की बात

कोरोना महामारी मानवता पर संकट, जाति-धर्म विशेष पर नहीं : सुखविंद्र सिंह सुक्खु

रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ) 9882751006 | April 11, 2020 03:05 PM
सुखविंद्र सिंह सुक्खु पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष एवं वर्तमान विधायक नादौन विस क्षेत्र

हमीरपुर / रजनीश शर्मा

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं नादौन से वर्तमान विधायक सुखविंद्र सिंह सुक्खु ने लोगों को स्टे होम, सोशल डिस्टेंसिंग, सैनिटाइजेशन की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि हम उन्होंने बाहर से आए प्रत्येक व्यक्ति की प्रशासन को जानकारी देने की है ताकि उनकी अपील ताकि उनकी मेडिकल जांच हो सके।

ठाकुर सुखविंद्र सिंह  सुक्खु ने कहा है कि कोरोना महामारी किसी जाति या धर्म विशेष पर नहीं बल्कि पूरी मानवता पर संकट है। इससे सभी को एकजुट होकर लड़ना है। सरकार व प्रशासन की हिदायतों का पालन कर ही इसे मात दे सकते हैं। उन्होंने जनता से अपील की है कि जाति या धर्म विशेष के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणियां न करें। हमारी लड़ाई कोरोना के खिलाफ है और इसे जल्दी से जल्दी हर हाल में जीतना है।

उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि महामारी को खत्म करने के लिए अपने प्रयास में किसी प्रकार की कमी न छोड़ें। यह लड़ाई एक व्यक्ति या सरकार की नहीं बल्कि पूरे समाज की है। इसे सामुदायिक तौर पर फैलने से रोकना है।
विधायक सुक्खू ने कहा कि कोरोना से जुड़ी अफवाहों से आतंकित होने की आवश्यकता नहीं है अगर आपके आसपास कोई कोरोना को लेकर किसी प्रकार की अफवाह फैला रहा है और डर का मौहाल पैदा कर रहा है तो उसके बारे में तुरंत प्रशासन को सूचित करें क्योंकि ऐसे लोग समाज की शांति भंग करना चाहते हैं ऐसे लोगों के प्रयासों को भी सफल नहीं होने देना है ।

Have something to say? Post your comment
 
और अंदर की बात खबरें