Friday, June 05, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अनलॉक एक का मतलब है और अधिक सावधानी, एतिहात पोल खोल : स्वास्थ्य विभाग के बाद अब जल शक्ति विभाग में टैंडर घोटाला, मचा हड़कंपकोरोना काल में मार्गदर्शक बना गोगटा लोकमित्र केंद्र मडावग !अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,
-
क्राइम

कुमारसैन में मनचलों की खैर नहीं

हितेंद्र शर्मा | April 15, 2020 10:13 PM

 

 शिमला,

शिमला जिला के उपमंडल कुमारसैन क्षेत्र में कर्फ्यू और लॉकडाउन के दौरान कई लोगों के बेवजह घूमने के कारण लॉकडाउन की अवहेलना हो रही हैं। कुमारसैन उपमंडल क्षेत्र में ऐसे असमाजिक तत्वों पर शिकंजा कसने के लिए स्थानीय पुलिस प्रशासन ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। सोशल मीडिया पर फ़ेसबुक की मदद से पुलिस बेवजह घूमने वाले लोगों का लाइव वीडियो बनाकर सार्वजनिक करेगी। सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइट के माध्यम से समाज के लिए खतरा बने ऐसे लोगों के परिजनों, पडोसी और ग्रामीणों को जानकारी होगी।

डीएसपी रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि मनचलों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस प्रयासरत है। उन्होंने बताया कि इस पहल से एक बजे के बाद बिना किसी कारण घूम रहे लोगों को सोशल मीडिया में लाइव दिखाया जाएगा। लॉकडाउन की अवहेलना करने वाले व्यक्ति के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी। इसलिए उन्होंने लोगों से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने और घर में रहने की अपील की है।

Have something to say? Post your comment
 
और क्राइम खबरें