Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
देश के नेतृत्व के लिए मोदी सबसे क्षमतावान नेता, देश ही नहीं दुनिया के लोग भी उन्हें चाहते हैं :जयराम ठाकुरसोलन विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के 536 मतदान कर्मियों ने किया पहला पूर्वाभ्यासधूमधाम से मनाया टकरासी नाग का पारंपरिक सौंई मेलाईश्वर दास बने श्री देवी माता पछला देवरी मन्दिर के नए कारदारकिसानों की आय दोगुनी तो नहीं हुई पर भाजपा ने दबाई एमएसपी की मांग : चंद्र कुमारभाजपा के लक्ष्य 400 पार को भाजपा के पन्ना प्रमुख पूरा करेंगे : खन्नाज़िला में उपभोक्ताओं के घर गैस सिलेंडर के साथ पहुंचेगी  मतदान की अपील   चुनावों के दौरान अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए मतदाताओं को नशे के प्रलोभन पर रोक लगाई जाए 
-
हादसा

सैंज में कार दुर्घटनाग्रस्त पत्नी घायल, पति की मौत

-
हितेंद्र शर्मा | April 21, 2020 04:51 PM

 कुमारसैन,

सैंज के समीप हल्याणा-शमाथला सम्पर्क मार्ग पर आज एक कार HP 62C 1026 दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस हादसे में कार सवार एक व्यक्ति और एक महिला गम्भीर रूप से घायल हो गए।

डीएसपी रामपुर अभिमन्यु ने जानकारी देते हुए बताया कि दुर्घटना में घायल दोनों को अस्पताल भेजा गया। रामपुर अस्पताल में कार चालक रणधीर मैहता उम्र लगभग 59 वर्ष, गांव व डाकघर शमाथला तहसील कुमारसैन, जिला शिमला को मृत घोषित किया गया है। जबकि उनकी पत्नी अनीता मैहता उम्र लगभग 52 घायल है, जिनका उपचार रामपुर अस्पताल में चल रहा है।

ग्राम पंचायत शमाथला की प्रधान मीना जरेट ने इस दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
बस की चपेट में आने से महिला की मौत शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत
-
-
Total Visitor : 1,64,69,532
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy