Friday, June 05, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अनलॉक एक का मतलब है और अधिक सावधानी, एतिहात पोल खोल : स्वास्थ्य विभाग के बाद अब जल शक्ति विभाग में टैंडर घोटाला, मचा हड़कंपकोरोना काल में मार्गदर्शक बना गोगटा लोकमित्र केंद्र मडावग !अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,
-
राजनैतिक

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के आरोप निराधार, कुमारसैन भाजपा ने किया खंडन

हितेंद्र शर्मा | April 22, 2020 04:36 PM

 कुमारसैन,

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के डिपो मे सरकारी राशन न मिलने पर कुमारसैन भाजपा ने रोष प्रकट किया है। कुमारसैन भाजपा नेता संदीपनी भारद्वाज, कृषि ग्रामीण बैंक निदेशक संजय शर्मा, गैर सरकारी सदस्य कल्याण बोर्ड संदीप मंगल, पंचायत समीति अध्यक्षा नारकण्डा रजनी शर्मा, सुमना सेठी पूर्व महामंत्री रणवीर राठौर, सुंदर चौहान, हरी वर्मा, बीरबल वर्मा, वीरेंद्र चौहान, जयपाल चौहान, पूर्व उपाध्यक्ष अनंत राम, सहित सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने आपति दर्ज की और सरकार के कार्यों की प्रशंसा की है।

कुमारसैन भाजपा नेताओं ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सिर्फ ब्यानबाजी करके जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे है जो निदनीय है, कुमारसैन के स्थानीय होने के कारण इनका क्या योगदान रहा इसे भी जनता पूछ रही है, सरकार अपना कार्य पूरी निष्ठा से कर रही है, प्रशासनिक अधिकारी गांव गांव जाकर जरूरतमंदो को राशन मुहैया करवा रहे है,ऐसी परिस्थिती मे ब्यानबाजी से बेहतर होता आप जरूरतमंदो की मदद के लिए सामने आते।

वर्तमान भाजपा की सरकार ने प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व मे इस विकट घडी मे भी जनता को भरपूर राशन मुहैया करवाया है, वैश्विक महामारी के चलते प्रदेश मे जब से लॉकडाउन की स्थिति बनी तभी से माननीय मुख्यमंत्री राशन की खुद समय समय पर जानकारी ले रहे है व सुनिश्चित करवाया है कि कोई भी प्रदेशवासी राशन से वंचित न रहे तथा बाहर के प्रवासी मजदूरों को भी राशन उपलब्ध करवाया जा रहा है।

मुद्दा विहीन कांग्रेस पार्टी आम लोगों की सहायता के बजाए सरकार पर निराधार आरोप लगाने का कार्य कर रही है, विदित रहे सरकार ने गरीबी रेखा से उपर रह रहे लोगों को आटा, चावल, चीनी, दालें, नमक, तेल सब मुहैया करवाकर कोटा वितरित कर दिया है। गरीबी रेखा से नीचे रह रहे लोगों को दो माह का राशन अग्रिम व मुफ्त राशन का वितरण भी अप्रैल माह के पहले सप्ताह मे कर दिया है। इसके साथ ही माह के तीसरे हफ्ते मे ही म्ई का राशन वितरण करने के आदेश दे दिए है।

नारकण्डा ब्लाक मे गोदाम मे अभी भी 2200 किवंटल चावल 500 किवंटल आटा, 10 क्विटल नमक, 85 क्विंटल चीनी, 77 क्विंटल दालें उपलब्ध है तथा थोक गोदामों से आवक भी जारी है।

Have something to say? Post your comment
 
और राजनैतिक खबरें
राठ़ौर ने किया कुमारसेन अस्पताल और बाज़ार का दौरा, कमी होने पर सरकार से की ये मांग विधायक अपनी पीठ थपथपाने की बजाए जनता से माफी मांगे : राजेश धर्माणी इन्दु गोस्वामी ने आज यहां विधानसभा परिसर में विधानसभा सचिव के समक्ष राज्य सभा के लिए अपना नामांकन भरा। इंदु गोस्वामी ने भरा राज्यसभा का नामांकन कुमारसैन में भाजपा ने की बजट की सराहना खेल नीति पर विचार करे सरकार, राजनेताओं के कब्जे से मुक्त हों खेल संघ : राजेंद्र राणा पूर्व कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर व विधायक नरेंद्र ठाकुर को घेरा हिमाचल प्रदेश भाजपा ने की प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा कांग्रेस पार्टी वैचारिक रूप से बैंक करप्ट : राकेश जम्वाल सस्ती शराब कर सरकार बनाना चाह रही हिमाचलियों को नशेड़ी : राणा