Wednesday, June 03, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
पोल खोल : स्वास्थ्य विभाग के बाद अब जल शक्ति विभाग में टैंडर घोटाला, मचा हड़कंपकोरोना काल में मार्गदर्शक बना गोगटा लोकमित्र केंद्र मडावग !अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,ख़ास ख़बर : ग़ाज़ियाबाद का एक ऐसा स्कूल जिसने लॉकडाउन में तीन माह की फ़ीस माफ़ की और टीचरों के खाते में डाली सेलरी, हिमाचल के लालची स्कूलों के लिए करारा सबक़
-
हादसा

दर्दनाक: आंगन से तीन साल की बच्ची को उठा ले गया तेंदुआ, जंगल में क्षत-विक्षत मिला शव

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | April 25, 2020 10:02 AM
आनी,
 
जिला कुल्लू के आनी खंड की शिल्ही पंचायत के सुमा गांव में शुक्रवार रात जंगली जानवर एक तीन वर्षीय बच्ची को घर के पास से उठा ले गया। बच्ची का शव क्षत विक्षत हालत में जंगल मे बरामद कर लिया गया है। घटना से क्षेत्र में भय और दुख का माहौल है। शिल्ही पंचायत के उपप्रधान राम कृष्ण ठाकुर ने बताया कि बच्ची करीब 3 वर्ष की थी। घटना बीती रात करीब साढ़े सात बजे की है।
 
बताया जा रहा है कि शिकार हुई बच्ची एक कमरे से आंगन होकर दूसरे  कमरे की ओर जा रही थी। उसी वक्त घात लगाकर बैठे जंगली जानवर ने उसे शिकार बनाया और जितने में घरवालों को पता चलता, वह बच्ची को उठा ले गया। लोग जानवर को देख भी नहीं पाए, लेकिन पास में उसके पंजों के निशान से आभास हुआ कि वह तेंदुआ ही था।
 
बच्ची काे ढूंढने का रात को ही प्रयास किया गया। लेकिन सफलता हाथ न लगी। घटना की सूचना स्थानीय लोगों, वन विभाग को दी गई। शनिवार सुबह बच्ची की फिर से तलाश जारी की गई, तो बच्ची के क्षत विक्षत शरीर के टुकड़े जंगल में मिले हैं। घटना से क्षेत्र में शोक की लहर है। वन विभाग की टीम मौके की ओर रवाना हो गई है। शिल्ही पंचायत के उपप्रधान राम कृष्ण ठाकुर ने बताया बच्ची का नाम प्रिया था और वह सुमा गांव के विनोद कुमार की बेटी थी।
Have something to say? Post your comment
 
और हादसा खबरें
चौपाल की धबास पंचायत में मकान में लगी आग , हजारो का सामान जल कर राख मड़ावग में आवारा बैल का आतंक, एक व्यक्ति को उतारा मौत के घाट राजधानी के लोअर जाखू में भीषण अग्निकांड,तीस वर्षीय महिला झुलसी,तीन ढारे जलकर राख रोहड़ू उपमंडल के चिड़गाव में फिर भीषण अग्निकांड, 8 घर जलकर हुए राख चिडग़ांव में आगजनी जिंदा जली 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला,10 घर जलकर राख सैंज में कार दुर्घटनाग्रस्त पत्नी घायल, पति की मौत कुमारसैन में दुकान में लगी आग सामान जलकर राख कुपवी तहसील की ग्राम पंचायत कांडा बनाह के गांव दाबन में 2 मंजिला मकान जलकर राख पैर फिसलने से युवक की मौत  राजमाता जुन्गा के निधन पर समूचे क्योंथल रियासत में शोक की लहर