Thursday, March 28, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
क्राइम

शिमला में नाबालिक के साथ रेप ,मामला दर्ज

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | April 26, 2020 11:52 AM

 

शिमला ,
राजधानी शिमला में एक नाबालिक लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है।
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार राजधानी के विकासनगर में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को शिकायत की है कि उसका पति राकेश की मौत के बाद उसने सोमनाथ नामक ब्यक्ति से शादी की राकेश के 3 बच्चे थे और वह अपने तीनो बच्चो के समेत सोमनाथ के साथ रह रही थी।
बीते रात महिला जब सौचालय के लिए उठी तो उसने देखा कि सोमनाथ बिना कपड़ों के सो रहा है और उसके साथ 8साल की नाबालिक लड़की भी बिना कपड़ों के सो रही है। महिला ने जब पास जा कर देखा तो रेप हुआ था । महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज हमीरपुर : चिट्टा रखने के आरोप में बलजिंद्र और लता गिरफ्तार भोरंज के चाव में पुलिस ने पकड़ी 5 किलो 22 ग्राम चरस चरस तस्करी में तीन आरोपी गिरफ्तार
-
-
Total Visitor : 1,63,81,120
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy