Friday, June 05, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अनलॉक एक का मतलब है और अधिक सावधानी, एतिहात पोल खोल : स्वास्थ्य विभाग के बाद अब जल शक्ति विभाग में टैंडर घोटाला, मचा हड़कंपकोरोना काल में मार्गदर्शक बना गोगटा लोकमित्र केंद्र मडावग !अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,
-
धर्म संस्कृति

खुल गए केदारनाथ धाम के कपाट, केदारनाथ के कर लो दर्शन

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | April 29, 2020 02:10 PM

शिमला,

आज सुबह मेष लग्न में भगवान केदारनाथ धाम के कपाट ग्रीष्मकाल के लिए खोल दिए गए। अब अगले 6 महीने तक बाबा केदारनाथ की धाम में पूजा अर्चना होगी।

आपको बता दें कि सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर कपाट खुलने के बाद धाम में पहली पूजा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से की गई।
केदारनाथ धाम को 10 क्विंटल फूलों से भव्य तरीके से सजाया गया है आपको बता दें कि अभी केवल मंदिर के कपाट खोले गए हैं, ताकि पुजारी बाबा केदार की विधि-विधान से पूजा अर्चना कर सकें। कोरोना वायरस के चलते जिला प्रशासन ने आम लोगों को केदारनाथ धाम के दर्शन करने की इजाजत नहीं दी है फिलहाल, देवस्थानम बोर्ड के 16 सदस्यों को ही पूजा करने की इजाजत दी गई है।

Have something to say? Post your comment