Monday, April 19, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
मुख्य सचिव ने सूखे जैसी स्थिति से निपटने के लिए कृषि व बागवानी विभागों को कार्य योजना तैयार करने के निर्देश दिएहिमाचल में फ़र्ज़ी गाड़ियों के पंजीकरण को लेकर सीबीआई करे जाँच, मुख्यमंत्री कांग्रेस के नेताओं को धमकाना करें बन्द :अग्निहोत्री।प्रदेश में करोड़ो रूपये की गाड़ियों की रजिस्ट्रेशन मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने मुख्यमंत्री से मांगा श्वेतपत्र।हिमालयन अपडेट साहित्य सृजन की झारखंड इकाई के सफल नेतृत्व में विराट काव्य आयोजन हर्ष और उल्लास के साथ संपन्न आने वाले समय में नाइट कर्फ्यू और लॉक डाउन की संभावनाएं; मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर https://youtu.be/DuPN5b7gdiQ नीजी स्कूलों की मनमानी के खिलाफ अभिभावक मंच ने जिला प्रशाशन को सौंपा ज्ञापन,कार्यवाही की की मांग https://youtu.be/_2J8oLo8-jo कोरोना महामारी के चलते प्रदेश में सादगी से मनाया गया 73वा हिमाचल दिवस ।हि.प्र. स्कूल शिक्षा बोर्ड और विश्वविद्यालय स्नातक स्तर की परीक्षाएं स्थगित
-
क्राइम

आनी में लेडी कॉन्स्टेबल के खिलाफ फेसबुक पोस्ट पर अभद्र कमेंट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | May 02, 2020 04:40 PM

आनी,

 

पुलिस थाना आनी के अंतर्गत ट्रैफिक में तैनात महिला कांस्टेबल के खिलाफ लिखी गयी फेसबुक पोस्ट पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर कमेंट्स  करने वालों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। जिसकी जानकारी डीएसपी आनी अनिल कुमार ने दी है। उन्होंने बताया कि फेसबुक पर महिला कॉन्स्टेबल के खिलाफ लिखी गयी एक पोस्ट पर कुछेक लोगों ने अभद्र कमेंट्स किये थे। जिस पर महिला कांस्टेबल की शिकायत ओर ऐसे लोगों के खिलाफ महिला की अस्मिता पर ठेस पहुंचाने, सहित मान हानि करने सहित आइपीसी की धारा  354 ( ए) (4), 292, 509, 186, 499, 500, के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

उन्होंने बताया की 28 अप्रैल को आनी पुलिस की टीम एसएचओ आनी की अगुआई में आनी कस्बे में गश्त पर थी और यहां वहां चलने वाले वाहनों के कागजात और वाहन चलाने की वैध अनुमति चेक कर कर्फ्यू का उलंघन करने वालों के खिलाफ कार्यवाही कर रही थी। तभी एक कार चालक को रोक कर उससे कागजात मांगे और वैध अनुमति न दिखा पाने पर कार चालक और महिला कांस्टेबल में बहस हो गयी। जिसके बाद कार चालक का चालान कर दिया गया। इस वाकया के बाद कार चालक प्रमोद कुमार ने अपने फेसबुक पेज पर घटना का जिक्र करते हुए नाराजगी भरी एक पोस्ट डाली। जिस पर कुछेक लोगों ने अश्लीलता भरी और महिला कांस्टेबल के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर डाली। हालांकि पुलिस की कार्यवाही की जानकारी मिलने के बाद युवक ने फेसबुक पोस्ट डिलीट कर दी है। लेकिन  महिला कांस्टेबल ने उनके खिलाफ आनी थाना में केस दर्ज कर दिया है। 

वहीं डीएसपी आनी अनिल कुमार ने चेताया है कि किसी महिला के खिलाफ किसी भी प्रकार की अभद्र टिपण्णी बर्दाश्त नहीं कि जाएगी। आनी पुलिस पीपल फ्रेंडली है और अपना काम बखूबी कर रही है। ऐसे में आनी पुलिस का मनोबल गिरने नहीं दिया जाएगा। 

Have something to say? Post your comment
और क्राइम खबरें
उपमण्डल चौपाल में 4 वर्षीय नाबालिग लड़की से दुराचार किये जाने का मामला सामने आया है शराब और भांग का नशा ऐसा छाया की साधु ने तोड़े गाड़ी के शीशे,https://youtu.be/j8Ck3V67CNAफिर लोगों ने की जमकर पिटाई ब्रेकिंग : 25 लाख की हेरोइन सहित हमीरपुर में दो आरोपी गिरफ्तार आप्रेशन रेड रोज़ :आबकारी विभाग ने लुधियाना जिले के गाँवों खैरा बेट और न्यू राजापुर से 1.30 लाख लीटर लाहन पकड़ कर नष्ट की पेट्रोलिंग के दौरान चौपाल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी ,972 ग्राम चरस के साथ तीन को दबोचा दाडलाघाट के अंतर्गत तेज दराट से हमले व मारपीट को लेकर मामला दर्ज ! दी जान से मारने की धमकी पोते ने कर दी दादी की हत्या ब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकार सातवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा ने अपने गाँव के दो लोगों पर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप जुब्बल: नेपाली मूल के व्यक्ति ने 12 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार