Wednesday, January 27, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हमीरपुर जिला में हर्षोल्लास से मनाया गया 72वां गणतंत्र दिवस समारोह, शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने की जिला स्तरीय समारोह की अध्यक्षता, राष्ट्रध्वज फहराकर मार्चपास्ट की सलामी लीसमीक्षा : वार्ड पंच से लेकर जिला परिषद तक पटक डाले जनता ने , हेकड़ी , घमंड व बड़े नेताओं की धौंस हुईं जमींदोज पंचायत चुनाव : भीतरघात का ऑडियो वायरल, खूब हो रही चर्चाप्रथम चरण में हमीरपुर जिला में दिग्गजों ने किया मतदान, धूमल अनुराग ने समीरपुर , राजेंद्र राणा व अभिषेक राणा ने पटलांदर में किया मतदानसाहित्य संगम संस्थान नई दिल्ली द्वारा हुआ हिमाचल इकाई का भव्य उद्घाटनबारीं पंचायत में उपप्रधानी के लिए पांच के बीच फंसा जीत का पंजा बारीं की 95 वर्षीय बोहरी देवी इस बार भी मतदान को तैयार, पिछले 60 वर्षों से हर चुनाव में किया मतदानबमसन पंचायत समिति के लिए दो दिनों में भरे 90 नामांकन, ग्राम पंचायत बारीं में प्रधान पद के लिए जबरदस्त मुकाबला
-
क्राइम

आनी में लेडी कॉन्स्टेबल के खिलाफ फेसबुक पोस्ट पर अभद्र कमेंट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | May 02, 2020 04:40 PM

आनी,

 

पुलिस थाना आनी के अंतर्गत ट्रैफिक में तैनात महिला कांस्टेबल के खिलाफ लिखी गयी फेसबुक पोस्ट पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर कमेंट्स  करने वालों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। जिसकी जानकारी डीएसपी आनी अनिल कुमार ने दी है। उन्होंने बताया कि फेसबुक पर महिला कॉन्स्टेबल के खिलाफ लिखी गयी एक पोस्ट पर कुछेक लोगों ने अभद्र कमेंट्स किये थे। जिस पर महिला कांस्टेबल की शिकायत ओर ऐसे लोगों के खिलाफ महिला की अस्मिता पर ठेस पहुंचाने, सहित मान हानि करने सहित आइपीसी की धारा  354 ( ए) (4), 292, 509, 186, 499, 500, के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

उन्होंने बताया की 28 अप्रैल को आनी पुलिस की टीम एसएचओ आनी की अगुआई में आनी कस्बे में गश्त पर थी और यहां वहां चलने वाले वाहनों के कागजात और वाहन चलाने की वैध अनुमति चेक कर कर्फ्यू का उलंघन करने वालों के खिलाफ कार्यवाही कर रही थी। तभी एक कार चालक को रोक कर उससे कागजात मांगे और वैध अनुमति न दिखा पाने पर कार चालक और महिला कांस्टेबल में बहस हो गयी। जिसके बाद कार चालक का चालान कर दिया गया। इस वाकया के बाद कार चालक प्रमोद कुमार ने अपने फेसबुक पेज पर घटना का जिक्र करते हुए नाराजगी भरी एक पोस्ट डाली। जिस पर कुछेक लोगों ने अश्लीलता भरी और महिला कांस्टेबल के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर डाली। हालांकि पुलिस की कार्यवाही की जानकारी मिलने के बाद युवक ने फेसबुक पोस्ट डिलीट कर दी है। लेकिन  महिला कांस्टेबल ने उनके खिलाफ आनी थाना में केस दर्ज कर दिया है। 

वहीं डीएसपी आनी अनिल कुमार ने चेताया है कि किसी महिला के खिलाफ किसी भी प्रकार की अभद्र टिपण्णी बर्दाश्त नहीं कि जाएगी। आनी पुलिस पीपल फ्रेंडली है और अपना काम बखूबी कर रही है। ऐसे में आनी पुलिस का मनोबल गिरने नहीं दिया जाएगा। 

 
Have something to say? Post your comment
और क्राइम खबरें
ब्रेकिंग : 25 लाख की हेरोइन सहित हमीरपुर में दो आरोपी गिरफ्तार आप्रेशन रेड रोज़ :आबकारी विभाग ने लुधियाना जिले के गाँवों खैरा बेट और न्यू राजापुर से 1.30 लाख लीटर लाहन पकड़ कर नष्ट की पेट्रोलिंग के दौरान चौपाल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी ,972 ग्राम चरस के साथ तीन को दबोचा दाडलाघाट के अंतर्गत तेज दराट से हमले व मारपीट को लेकर मामला दर्ज ! दी जान से मारने की धमकी पोते ने कर दी दादी की हत्या ब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकार सातवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा ने अपने गाँव के दो लोगों पर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप जुब्बल: नेपाली मूल के व्यक्ति ने 12 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार शिमला में नाबालिक के साथ रेप ,मामला दर्ज दादा की हत्या का आरोपी एक मई तक भेजा कंडा जेल