Saturday, April 20, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सुखराम चौधरी का संजय अवस्थी और अनिरुद्ध सिंह पर पलटवारज़िला निर्वाचन अधिकारी ने नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण कियास्वीप के अंतर्गत भरमौर विधानसभा क्षेत्र में  कुवारसीं, बजोल, बडेई और  दाडवी में मतदाता जागरूकता अभियान आयोजितएसडीएम अर्की ने कम मतदान प्रतिशत वाले मतदान केंद्र में चलाया विशेष जागरूकता अभियानवर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्ग दुखी : कश्यपगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकउपायुक्त का 'नशा मुक्त ऊना' बनाने के लिए सभी के समन्वित प्रयासों पर बल
-
पोल खोल

महँगाई भत्ते का सीज करना मध्यम वर्ग के लोगों से कुठाराघात : प्रेम कौशल

-
रजनीश शर्मा | May 03, 2020 03:33 PM
प्रेम कौशल , प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता

हमीरपुर / रजनीश शर्मा 

केंद्र तथा राज्य सरकारें मध्यम वर्ग को राहत देने की बजाय कुठाराघात करने में लगी है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि कर्मचारियों तथा पेंशनरों के मॅहगाई भत्ते में होने वाली बढ़ोत्तरी को सीज़ करना तथा प्रति माह एक दिन के वेतन की कटौती करना केंद्र और प्रदेश सरकार के ऐसे ही फैसले हैं।

 प्रेम कौशल ने कहा कि महामारी के खिलाफ अपनी जान जोखिम में डाल कर सीधी जंग लड़ रहे डॉक्टरों, पैरा मेडिकल स्टाफ,पुलिस कर्मियों, सफाई कर्मियों, आशा वर्करों और अन्य करोड़ों कोरोना वाररियर की तन्ख्वाह में एक दिन की कटौती तथा महँगाई भत्ते में होने वाली बढ़ोतरी को सीज़ कर इन महान योद्धाओं को पुरुस्कृत करने का महान कार्य दोनों सरकारों ने किया। प्रेम कौशल ने कहा कि देश के गरीबों के जनधन खातों में 500 रुपए डाल कर करोड़ों गरीबों का मज़ाक़ उड़ाया गया।मजबूर तथा असहाय लोग 500 रुपए बैंको से निकलवाने के लिये लम्बी लम्बी कतारों में खड़े हो गए।

उन्होंने कहा कि विश्व के तमाम देशों ने इस महामारी के साथ लड़ रही अपनी जनता को राहत देने का कार्य किया परन्तु 5 ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था का दम भरने वाली मोदी सरकार ने राहत देना तो दूर उल्टा कोरोना की आड़ में जनता की जेब काटने का कार्य प्रारंभ कर दिया। कांग्रेस प्रवक्ता ने सरकार से आग्रह किया कि वर्तमान परिस्थिति में आर्थिक मैनेजमेंट करने के उद्देश्य से जनविरोधी फैसले लेने की बजाए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से परामर्श करे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,64,52,682
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy