Friday, April 23, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
छात्र अभिभावक संघ ने ट्यूशन फीस में हुई 60% वृद्धि को घटाने की रखी मांगछात्र अभिभावक संघ ने ट्यूशन फीस में हुई 60% वृद्धि को घटाने की रखी मांगशिमला के संजोली में बारिश में गिरा 5 मंज़िला भवन,कोई जानी नुक्सान नही,बीते दिन ही खाली करवाया था भवन। https://youtu.be/YtMt-7bwLzQ भाजपा महिला मोर्चा द्वारा शिमला के KNH अस्पताल में रक्तदान शिविर का किया गया आयोजन |https://youtu.be/HPU3rgVIobA अध्यापक संघ बोला प्रदेश में पहली बार हुआ अभिव्यक्ति की आजादी छीनने का प्रयास, सरकार अधिसूचना करें निरस्त नही तो संघ खटखटाएगा कोर्ट का दरवाजा https://youtu.be/N19nHHLdfeY हिमाचल में लॉक डाउन व कर्फ्यू के लिए डीसी को दी शक्तियां,लेकिन लॉक डाउन व कर्फ्यू लगाने से पहले सरकार से लेनी होगी अनुमतिकोरोना महामारी के कारन मंदिरों में लगी बंदिशों से प्रशाद विक्रेताओं का कारोबार हुआ चौपट ;प्रदेश सर्कार से लगायी मदद की गुहार https://youtu.be/3o4QMpE2uJ4बारिशे कम होने का कारन इस वर्ष आगजनी की घटनाओं में हुआ इजाफा
-
पोल खोल

लापरवाही : घर के बाहर होम क्वारंटीन के चिपकाए अलिखित नोटिस, एस॰डी॰एम॰ हमीरपुर ने कहा मामले की करेंगे जाँच

रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ) 9882751006 | May 07, 2020 09:19 PM

ख़ास पोल खोल ख़बर 

हमीरपुर / रजनीश शर्मा

@ 9882751006

एक तरफ़ जहाँ पुलिस विभाग एवं मेडिकल टीमें जान जोखिम में डाल कोरोना के ख़िलाफ़ जारी जंग में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, वहीं कुछ लापरवाह कर्मचारी केवल खानापूर्ति करते भी नज़र आते हैं । हमीरपुर ज़िला के जंगल रोपा पंचायत के मसियाना गाँव में घर के बाहर क्वारंटीन के चिपकाए अलिखित नोटिस बड़ी लापरवाही को दर्शा रहे हैं।लापरवाही से लगाए गए इन नोटिस में कोई भी कालम भरा नहीं गया।
आपको बता दें कि बाहरी क्षेत्रों से आए इन व्यक्तियों के घर के बाहर क्वारंटीन के नोटिस चिपकाए गए हैं और आशा वर्कर, पंचायत प्रधानों व पुलिस मुलाजिमों को भी इन की निगरानी के लिए तैनात किया गया है। बेशक इन व्यक्तियों में अभी तक काेरोना का कोई लक्षण नहीं है परंतु सेहत सुरक्षा को लेकर इन्हें होम क्वारंटीन किया गया है।

इन नोटिस में यह भरा जाना था कि व्यक्ति कब से लेकर कितनी तारीख़ तक होम क्वारंटीन है।नोटिस में व्यक्ति का नाम , पता और होम क्वारंटीन किए गए पारिवारिक सदस्यों की गिनती भी भरी जानी है लेकिन ये सब महत्वपूर्ण जानकारियाँ भरी ही नहीं गई।

इस बारे में एस॰डी॰एम॰ हमीरपुर डाक्टर चिरंजी लाल ने बताया कि वह इस सारे मामले की जाँच करेंगे कि लापरवाही किस स्तर पर हुई है।

 

Have something to say? Post your comment
और पोल खोल खबरें
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक में पार्टी प्रत्याशियों के नाम फ़ाइनल। https://youtu.be/gVB_fVWgtdo बहरी सरकार को अपनी व्यथा सुनाने गाजे-बाजे के साथ पहुंचे किसान सुबह सुबह अवैध रूप से बिजली का प्रयोग करते विद्युत विभाग ने एक आरोपी दबोचा हमीरपुर जिला में हर्षोल्लास से मनाया गया 72वां गणतंत्र दिवस समारोह, शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने की जिला स्तरीय समारोह की अध्यक्षता, राष्ट्रध्वज फहराकर मार्चपास्ट की सलामी ली समीक्षा : वार्ड पंच से लेकर जिला परिषद तक पटक डाले जनता ने , हेकड़ी , घमंड व बड़े नेताओं की धौंस हुईं जमींदोज हमीरपुर : दूसरे चरण में मंगलवार को 82 ग्राम पंचायतों में होगा मतदान, बमसन की 17, बिझड़ी की 17, भोरंज की 13, हमीरपुर की 8, नादौन की 20 और सुजानपुर की 7 ग्राम पंचायतों में मतदान होगा पंचायत चुनाव : भीतरघात का ऑडियो वायरल, खूब हो रही चर्चा प्रथम चरण में हमीरपुर जिला में दिग्गजों ने किया मतदान, धूमल अनुराग ने समीरपुर , राजेंद्र राणा व अभिषेक राणा ने पटलांदर में किया मतदान बारीं पंचायत में उपप्रधानी के लिए पांच के बीच फंसा जीत का पंजा बमसन पंचायत समिति के लिए दो दिनों में भरे 90 नामांकन, ग्राम पंचायत बारीं में प्रधान पद के लिए जबरदस्त मुकाबला