Wednesday, June 03, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
पोल खोल : स्वास्थ्य विभाग के बाद अब जल शक्ति विभाग में टैंडर घोटाला, मचा हड़कंपकोरोना काल में मार्गदर्शक बना गोगटा लोकमित्र केंद्र मडावग !अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,ख़ास ख़बर : ग़ाज़ियाबाद का एक ऐसा स्कूल जिसने लॉकडाउन में तीन माह की फ़ीस माफ़ की और टीचरों के खाते में डाली सेलरी, हिमाचल के लालची स्कूलों के लिए करारा सबक़
-
हिमाचल

वन मंत्री को सौंपे लाखों के चेक

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | May 08, 2020 03:52 PM
कुल्लू,
 
 
कोरोना महामारी के संकट से निपटने तथा जरुरतमंद लोगों की त्वरित मदद के लिए केंद्र और प्रदेश सरकार लगातार सराहनीय कार्य कर रही है। इसके लिए राष्ट्रीय स्तर पर पीएम केयर्स फंड और राज्य स्तर पर एचपी एसडीएमए कोविड-19 एसडीआर फंड बनाया गया है। इन दोनों राहत कोषों में मनाली विधानसभा क्षेत्र के लोग और कई संस्थाओं लगातार आर्थिक योगदान दे रहे हैं। बीते दिन भी कई लोगों एवं संस्थाओं ने मनाली में वन, परिवहन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर को लाखों रुपये के चेक सौंपे।
  देवता पाशाकोट बैंची के कारदार लुदर चंद ने 4100 रुपये, देवता हुरंग नारायण (दराल) के कारदार बेली राम ने दस हजार रुपये, देवता जगथम पनगां के कारदार रमन कुमार ने 11 हजार, देवी देवता कारदार संघ खण्ड कटराईं के कारदार युवराज ने 15 हजार, देवता  नारायण मंदिर कमेटी गांव लिगन के कारदार युवराज ने 11 हजार, देवी ज्वालामुखी फोजल के कारदार प्रीतम महंत ने 5100, देवता वीरनाथ धारा के कारदार तीर्थ राम ने दो हजार, अग्नि पाताल स्वयं सहायता समूह लिगन ने 3650, देवता दचानी के कारदार वीर सिंह ने पांच हजार, माता नरसिंघी के कारदार ने 10,100, वार्ड नं. 4 बाशिंग से 51 हजार और फोरलेन संघर्ष समिति की ओर से ब्रजेश महंत ने 31 हजार रुपये का चेक एचपी एसडीएमए कोविड-19 एसडीआर फंड के लिए वन मंत्री को भेंट किया।
  जगती महिला संघ नग्गर ब्लाॅक ने 51 हजार रुपये, सेथन गांव कमेटी ने 21 हजार रुपये तथा लामो महिला मंडल सेथन प्रीणी ने ग्यारह हजार रुपये की राशि एचपी एसडीएमए कोविड-19 एसडीआर फंड में दी। वन मंत्री के पैतृक गांव कन्याल के निवासियों ने भी इस फंड में 31,500 रुपये का अंशदान दिया है। सभी दानी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए गोविंद सिंह ने कहा कि आम लोगों के उत्साह और उदार अंशदान से सरकार कोरोना की चुनौतियों से निपटने में जल्द कामयाब होगी।
वन मंत्री ने दिलाई कोरोना से रोकथाम की शपथ
 वन, परिवहन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने अपने पैतृक गांव कन्याल में कोरोना से रोकथाम की शपथ दिलाई। उन्होंने लोगों को कोरोना संकट के दौरान आपस में उचित दूरी बनाए रखने, मास्क-सेनिटाइजर का प्रयोग करने, अरोग्यसेतु एप इंस्टाॅल करने, सरकार तथा प्रशासन के निर्देशों का पालन करने की शपथ दिलाई।
Have something to say? Post your comment
 
और हिमाचल खबरें
रत्ती, सेहली, शिल्लीबागी, खारसी व आसपास के क्षेत्र  कंटेनमेंट जोन से मुक्त देश में जय राम ठाकुर बैस्ट परफाॅर्मिंग मुख्यमंत्री घोषित जलवाहक संघ ने मुख्यमंत्री एवं शिक्षा मंत्री से लगाई गुहार 43 करोड़ लोगों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज से 53248 करोड़ रुपए ट्रांसफ़र:अनुराग ठाकुर  गोविंद ठाकुर ने किया नागरिक अस्पताल मनाली का दौरा जनता की सहायता के नाम पर अपने केन्द्रीय नेतृत्व से पैसा मांग कर अपनी जग हसाई करवा रही है-राकेश जम्वाल ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूती देगी ‘मुख्यमंत्री एक बीघा योजना’ कृषि उपज मंडी समिति मण्डी ने किया कोाविड़-19 फंड में अंशदान जिला ऊना के दो कोरोना पॉजीटिव स्वस्थ होकर घर पहुंचे ग्रेट हिमालयन नेशनल पार्क की एम्बेसडर 11 को की जाएगी नीलाम