Friday, July 03, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी अनलॉक एक का मतलब है और अधिक सावधानी, एतिहात
-
विशेष

सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,

रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ) 9882751006 | May 16, 2020 08:25 AM
हमीरपुर : जिला सीआईडी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर जगपाल सिंह जसवाल जिन्हें दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से नवाजा जाएगा।

हमीरपुर / रजनीश शर्मा 

अपनी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा के चलते पुलिस सेवाओं में सराहनीय कार्य करने वाले हमीरपुर जिला सीआईडी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर जगपाल सिंह जसवाल को दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से नवाजा जाएगा। उन्हें यह सम्मान विशेष समारोह में मिलेगा। इससे पहले उन्हें यह सम्मान 2012 में भी मिल चुका है।

ऊना के अंब उपमंडल के चुरड़ू गाँव से संबंधित जगपाल सिंह जसपाल वर्तमान में हमीरपुर में सीआईडी विंग में बतौर जिला इंचार्ज तैनात हैं। 9 फरवरी 1989 को बतौर कांस्टेबल पुलिस में भर्ती हुए जगपाल सिंह ने अपने लगभग 31 साल के करियर में सराहनीय कार्य किए है।

उन्होंने भ्रष्टाचार, रिश्वत एवं एन॰डी॰पी॰एस॰ एक्ट के तहत कई अनसुलझे मामलों को अपनी कुशलता से सुलझाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मौजूदा समय में वह दो साल से हमीरपुर में तैनात हैं। इससे पहले वह ऊना सहित जिला काँगड़ा के देहरा उपमंडल में सीआईडी इंचार्ज व अन्य जिलों में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

आपको बता दें कि 2019 में एस॰आई॰ जगपाल सिंह जसवाल को प्रेजिडेंट पुलिस मैडल से सम्मानित किया गया।उन्हें 2012 में भी डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है।अब दूसरी बार उनका चयन डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित करने के लिए होने से हमीरपुर सहित उनके पैतृक गाँव में ख़ुशी का माहौल है। एस॰आई॰जगपाल सिंह जसवाल ने इस सम्मान के लिए अपने सभी उच्चाधिकारियों का आभार जताया है।

Have something to say? Post your comment