Friday, September 25, 2020
Follow us on
-
विशेष

सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,

रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ) 9882751006 | May 16, 2020 08:25 AM
हमीरपुर : जिला सीआईडी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर जगपाल सिंह जसवाल जिन्हें दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से नवाजा जाएगा।

हमीरपुर / रजनीश शर्मा 

अपनी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा के चलते पुलिस सेवाओं में सराहनीय कार्य करने वाले हमीरपुर जिला सीआईडी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर जगपाल सिंह जसवाल को दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से नवाजा जाएगा। उन्हें यह सम्मान विशेष समारोह में मिलेगा। इससे पहले उन्हें यह सम्मान 2012 में भी मिल चुका है।

ऊना के अंब उपमंडल के चुरड़ू गाँव से संबंधित जगपाल सिंह जसपाल वर्तमान में हमीरपुर में सीआईडी विंग में बतौर जिला इंचार्ज तैनात हैं। 9 फरवरी 1989 को बतौर कांस्टेबल पुलिस में भर्ती हुए जगपाल सिंह ने अपने लगभग 31 साल के करियर में सराहनीय कार्य किए है।

उन्होंने भ्रष्टाचार, रिश्वत एवं एन॰डी॰पी॰एस॰ एक्ट के तहत कई अनसुलझे मामलों को अपनी कुशलता से सुलझाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मौजूदा समय में वह दो साल से हमीरपुर में तैनात हैं। इससे पहले वह ऊना सहित जिला काँगड़ा के देहरा उपमंडल में सीआईडी इंचार्ज व अन्य जिलों में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

आपको बता दें कि 2019 में एस॰आई॰ जगपाल सिंह जसवाल को प्रेजिडेंट पुलिस मैडल से सम्मानित किया गया।उन्हें 2012 में भी डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है।अब दूसरी बार उनका चयन डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित करने के लिए होने से हमीरपुर सहित उनके पैतृक गाँव में ख़ुशी का माहौल है। एस॰आई॰जगपाल सिंह जसवाल ने इस सम्मान के लिए अपने सभी उच्चाधिकारियों का आभार जताया है।

Have something to say? Post your comment
और विशेष खबरें
भारयुक्त जीवन को प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना ने किया भारमुक्त विशेष : अश्वमेध यज्ञ के समय निर्मित राम-सीता की मूर्तियाँ कुल्लू में हैं स्थापित, अयोध्या से कुल्लू का 370 साल पुराना रिश्ता कोरोना काल में मार्गदर्शक बना गोगटा लोकमित्र केंद्र मडावग ! पवन 6 महीने बाद घर लौटे बेटियों को गले तक नहीं लगाया 8 हजार फीट पर क्वारंटीन हुए हर जगह है माँ : इंदरपाल कौर चंदेल क्वारंटीन से निकलते ही कोरोना की लड़ाई में डटे आदित्य ना केवल गांव के लिए बल्कि प्रदेश के लिए मिसाल बने मनीष धनी राम को नर्सरी ने बनाया धनवान 1 मई मजदूर दिवस विशेष परिवार की जिम्मेबारियों से समय निकालकर मास्क बनाने में जुटीं भाजपा मंडल आनी की सचिव रीना भारद्वाज