Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
विशेष

सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,

-
रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ) 9882751006 | May 16, 2020 08:25 AM
हमीरपुर : जिला सीआईडी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर जगपाल सिंह जसवाल जिन्हें दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से नवाजा जाएगा।

हमीरपुर / रजनीश शर्मा 

अपनी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा के चलते पुलिस सेवाओं में सराहनीय कार्य करने वाले हमीरपुर जिला सीआईडी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर जगपाल सिंह जसवाल को दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से नवाजा जाएगा। उन्हें यह सम्मान विशेष समारोह में मिलेगा। इससे पहले उन्हें यह सम्मान 2012 में भी मिल चुका है।

ऊना के अंब उपमंडल के चुरड़ू गाँव से संबंधित जगपाल सिंह जसपाल वर्तमान में हमीरपुर में सीआईडी विंग में बतौर जिला इंचार्ज तैनात हैं। 9 फरवरी 1989 को बतौर कांस्टेबल पुलिस में भर्ती हुए जगपाल सिंह ने अपने लगभग 31 साल के करियर में सराहनीय कार्य किए है।

उन्होंने भ्रष्टाचार, रिश्वत एवं एन॰डी॰पी॰एस॰ एक्ट के तहत कई अनसुलझे मामलों को अपनी कुशलता से सुलझाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मौजूदा समय में वह दो साल से हमीरपुर में तैनात हैं। इससे पहले वह ऊना सहित जिला काँगड़ा के देहरा उपमंडल में सीआईडी इंचार्ज व अन्य जिलों में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

आपको बता दें कि 2019 में एस॰आई॰ जगपाल सिंह जसवाल को प्रेजिडेंट पुलिस मैडल से सम्मानित किया गया।उन्हें 2012 में भी डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है।अब दूसरी बार उनका चयन डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित करने के लिए होने से हमीरपुर सहित उनके पैतृक गाँव में ख़ुशी का माहौल है। एस॰आई॰जगपाल सिंह जसवाल ने इस सम्मान के लिए अपने सभी उच्चाधिकारियों का आभार जताया है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और विशेष खबरें
उप राजिक मोहर सिंह छींटा सेवानिवृत वन चौकीदार से BO बनने तक का संघर्षपूर्ण सफर । नाम सक्षम ठाकुर योगा में हिमाचल और परिवार का नाम कर रहा ऊँचा विदेश से नौकरी छोड़ी, सब्जी उत्पादन से महक उठा स्वरोजगार सुगंधित फूलों की खेती से महकी सलूणी क्षेत्र के किसानों के जीवन की बगिया मौत यूं अपनी ओर खींच ले गई मेघ राज को ।हादसास्थल से महज दो किलोमीटर पहले अन्य गाड़ी से उतरकर सवार हुआ था हादसाग्रस्त आल्टो में । पीयूष गोयल ने दर्पण छवि में हाथ से लिखी १७ पुस्तकें. शिक्षक,शिक्षार्थी और समाज; लायक राम शर्मा हमें फक्र है : हमीरपुर का दामाद कलर्स चैनल पर छाया पुलिस जवान राजेश(राजा) आईजीएमसी शिमला में जागृत अवस्था में ब्रेन ट्यूमर का सफल ऑपेरशन किसी चमत्कार से कम नहीं लघुकथा अपने आप में स्वयं एक गढ़ा हुआ रूप होता है। इसे यूँ भी हम कह सकते हैं - गागर में सागर भरना
-
-
Total Visitor : 1,63,83,695
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy