Tuesday, October 27, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
क्राइम

जुब्बल: नेपाली मूल के व्यक्ति ने 12 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | May 17, 2020 10:14 AM

जुब्बल,

नेपाली मूल के व्यक्ति ने यहां एक 12 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला। व्यक्ति ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब वो घर पर अकेली थी और बरामदे में खेल रही थी। घटना पुलिस थाना जुब्बल के तहत हुई है।।

मिली जानकारी के अनुसार यहां एक गांव में 45 साल के एक व्यक्ति ने पड़ोस में रहने वाली 12 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस के अनुसार दुष्कर्म का आरोपी नेपाली मूल का है। आरोपी रमेश को पुलिस ने टिक्कर से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उत्तराखंड क्षेत्र का एक परिवार यहां एक गांव में बागवान के घर पर किराए के कमरे में रहता था, साथ में नेपाली मूल का रमेश भी रहता था। घटना के समय नाबालिग लड़की घर पर अकेली थी तथा बरामदे में खेल रही थी। आरोपी रमेश ने मासूम को बहला-फुसला कर अपने पास बुलाया तथा उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। शाम को जब लड़की के परिजन घर पहुंचे तो लड़की ने सारी बात उन्हें बताई। परिजनों ने तुरंत जुब्बल थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई।

डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने बताया कि आरोपी का फोन बंद आ रहा था लेकिन पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को टिक्कर से गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 376 तथा पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शनिवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

Have something to say? Post your comment
और क्राइम खबरें
पेट्रोलिंग के दौरान चौपाल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी ,972 ग्राम चरस के साथ तीन को दबोचा दाडलाघाट के अंतर्गत तेज दराट से हमले व मारपीट को लेकर मामला दर्ज ! दी जान से मारने की धमकी पोते ने कर दी दादी की हत्या ब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकार सातवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा ने अपने गाँव के दो लोगों पर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप आनी में लेडी कॉन्स्टेबल के खिलाफ फेसबुक पोस्ट पर अभद्र कमेंट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज शिमला में नाबालिक के साथ रेप ,मामला दर्ज दादा की हत्या का आरोपी एक मई तक भेजा कंडा जेल कुमारसैन में मनचलों की खैर नहीं पटियाला में पुलिस पर निहंग सिखों का हमला, ASI का हाथ काटा