Wednesday, June 03, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
पोल खोल : स्वास्थ्य विभाग के बाद अब जल शक्ति विभाग में टैंडर घोटाला, मचा हड़कंपकोरोना काल में मार्गदर्शक बना गोगटा लोकमित्र केंद्र मडावग !अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,ख़ास ख़बर : ग़ाज़ियाबाद का एक ऐसा स्कूल जिसने लॉकडाउन में तीन माह की फ़ीस माफ़ की और टीचरों के खाते में डाली सेलरी, हिमाचल के लालची स्कूलों के लिए करारा सबक़
-
क्राइम

जुब्बल: नेपाली मूल के व्यक्ति ने 12 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | May 17, 2020 10:14 AM

जुब्बल,

नेपाली मूल के व्यक्ति ने यहां एक 12 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला। व्यक्ति ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब वो घर पर अकेली थी और बरामदे में खेल रही थी। घटना पुलिस थाना जुब्बल के तहत हुई है।।

मिली जानकारी के अनुसार यहां एक गांव में 45 साल के एक व्यक्ति ने पड़ोस में रहने वाली 12 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस के अनुसार दुष्कर्म का आरोपी नेपाली मूल का है। आरोपी रमेश को पुलिस ने टिक्कर से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उत्तराखंड क्षेत्र का एक परिवार यहां एक गांव में बागवान के घर पर किराए के कमरे में रहता था, साथ में नेपाली मूल का रमेश भी रहता था। घटना के समय नाबालिग लड़की घर पर अकेली थी तथा बरामदे में खेल रही थी। आरोपी रमेश ने मासूम को बहला-फुसला कर अपने पास बुलाया तथा उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। शाम को जब लड़की के परिजन घर पहुंचे तो लड़की ने सारी बात उन्हें बताई। परिजनों ने तुरंत जुब्बल थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई।

डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने बताया कि आरोपी का फोन बंद आ रहा था लेकिन पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को टिक्कर से गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 376 तथा पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शनिवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

Have something to say? Post your comment
 
और क्राइम खबरें