Monday, July 26, 2021
Follow us on
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | June 09, 2020 10:16 PM

मंडी,

मंडी जिला के डेडिकेटेड कोविड-19 अस्पताल एवं मेडिकल कालेज नेरचौक में मंगलवार को हड़कंप मच गया, जब एक 51 वर्षीय व्यक्ति ट्रेक्सी में सवार होकर अपनी पत्नी के साथ गुरुग्राम से अस्पताल आकर अपने आप को कोरोना पाजिटिव बताने लगा। इस प्रकार व्यक्ति द्वारा अपने आप को कोरोना पाजिटिव बताने से मेडिकल कॉलेज नेरचौक में अफरातफरी मच गई और आनन-फानन में मौके पर मौजूद डाक्टरों द्वारा कालेज के एसएमएस डा. देवेंद्र कुमार शर्मा को बुलाया गया। इसके उपरांत हड़बड़ाए हुए व्यक्ति को डा. देवेंद्र द्वारा गहन जांच के आधार पर उसके मोबाईल फोन में उसकी कोरोना पाजिटिव की रिपोर्ट के बारे में पता चला।

इसके उपरांत अस्पताल प्रबंधन और प्रशासन द्वारा उक्त व्यक्ति को मंडी के ढांगसी धार कोरोना केयर सेंटर में रखा गया है। मामले में महिला और ट्रेक्सी चालक को भी क्वारंटीन कर दिया गया है।

मामले की पुष्टि करते हुए डेडिकेटेड कोविड-19 अस्पताल के एसएमएस डा. देवेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि गुरुग्राम से आए हुए व्यक्ति द्वारा उसकी 5 मई की कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट उन्हें बताई गई। उन्होंने कहा कि उक्त व्यक्ति ने गुरुग्राम की एक प्राइवेट लैब की अपनी रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव बताई गई है। उन्होंने कहा कि रोगी में कोरोना के कोई प्रत्यक्ष लक्षण नहीं हैं, उसे ढांगसीधार स्थित कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया गया है। देेवेंद्र शर्मा ने कहा कि मरीज की पत्नी और टैक्सी ड्राइवर को मंडी और सुंदरनगर में संस्थागत क्वारंटाइन में रखा गया है। उन्होंने कहा कि मरीज और उसकी पत्नी जिला मंडी के जोगिंद्रनगर के लड़भड़ोल क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। वहीं मामले में पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Have something to say? Post your comment
 
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
60 स्थानों पर लगेगी 18 प्लस को कोविड वैक्सीनः सीएमओ सहारा योजना के तहत जिला में 1230 पात्र लोगों (मरीजों) को मिल रहा लाभ 18 प्लस में 2991 लाभार्थियों का हुआ कोविड टीकाकरणः डीसी  अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर वर्चुअल कार्यक्रम अब पित्त की नली के कैंसर का ब्रैकीथेरेपी से उपचार संभव कोविड गाइडलाइन बारे मोबाइल वैन से किया जागरुक राहत की सौगात आईसोलेशन किट पंहुच रही घर-घर कोविड-19 के जिला बिलासपुर में कुल 130557 टीके लग चुके है: डाॅ0 प्रकाश दडोच       मानसिक स्वास्थ्य को स्वस्थ रखने के लिए परिवार वालों के साथ वक्त बिताएं: डाॅ0 प्रकाश दरोच राज्य में सरकारी क्षेत्र में 8 आरटी-पीसीआर व 25 ट्रूनाॅट लैब में हो रहे है कोरोना परीक्षण