Thursday, March 28, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
राशिफल

जाने आज का राशिफल

-
पंडित मोहिंद्र शर्मा | June 22, 2020 06:33 AM

शिमला,

मेष
कार्यालय में संतोषजनक स्थिति बनेगी। दूसरों की सहायता में सुधार हो सकता है। माता के स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए। उद्योग से प्रतिस्पर्धा घट रही है और मुनाफा बढ़ सकता है। व्यवसाय में एक छोटे से बदलाव से मुनाफे में सुधार किया जा सकता है।
भाग्यांक : 9

 

वृष
कार्यालय में उच्च अधिकारियों द्वारा आपकी प्रशंसा की जाएगी। भाई-बहन पक्ष में कार्य करेंगे। आप विशेष आयोजनों का नेतृत्व करेंगे। पुराना माल बिकने से लाभ मिल सकता है। सरकार से संबंधित कार्यों से लाभ होगा।
भाग्यांक : 2

 

मिथुन
जीवनसाथी रिश्तेदारों से अपेक्षित मदद मिलेगी। नए अनुबंध लाभदायक रहेंगे। भागीदारों के लिए समर्थन में सुधार होगा। सोच से संबंधित गतिविधियों में एक बदलाव हो सकता हैं l
भाग्यांक : 4

कर्क
सार्वजनिक मामलों में वृद्धि होगी। आप उन कार्यों को पूरा करेंगे जो अधूरे रह गए थे । मन में स्थान करने वाली चिंता प्रकट होती है। बाहरी व्यक्तियों द्वारा लाभ उठाया जा सकता है। विभाजन लाभप्रद हो सकता हैं।
भाग्यांक : 9

 


सिंह
आधिकारिक क्षमता में नए अवसर मिलेंगे। आप भविष्य के लिये नई परियोजना बना सकते हैं । आपके प्रयासों में देरी हो सकती है। साथियों से सहयोग मिले l
भाग्यांक : 7

कन्या
पति-पत्नी के बीच मनमुटाव दूर होगा। परिचित और नए लोगों से दोस्ती होगी । दफ्तर में नई जिम्मेदारियां मिलेगी। आप अपनी पसंद की नई वस्तुएं खरीदेंगे। आप सार्वजनिक चीजों को साहस के साथ करने से प्रसिद्धि प्राप्त करेंगे।
भाग्यांक : 5

 

तुला
आप अपने माता-पिता की इच्छाओं को पूरा करेंगे। उच्च कार्यालय में नए लोगों की दोस्ती और समर्थन प्राप्त कर सकते हैं । आपको निकटतम लोगों के लिए कुछ मदद करने में मज़ा आएग l दूसरों की राय का सम्मान करें।
भाग्यांक : 2

 

वृश्चिक
कुछ काम करवाने के लिए कोशिश की जा सकती है। पुरानी यादें गतिविधि में देरी का कारण बन सकती हैं। व्यवसाय में सम्बंधित निर्णयों सतर्क रहना अच्छा है।
भाग्यांक : 6

 

धनु
आप किसी भी गतिविधि में उत्साह के साथ काम करेंगे। व्यवसाय की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। परिवार में पति-पत्नी के बीच मतभेद खत्म हो जाएंगे और एकता बढ़ेगी। नए लोगों द्वारा खुशी के क्षण बनाए जा सकते हैं।
भाग्यांक : 3

मकर
आप नए विश्वास के साथ कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे। आप अपने नजदीकी लोगों की इच्छाओं को जानेंगे और पूरा करेंगे। कार्यालय में नई पहल अनुकूल रहेगी। गतिविधि में बदलाव हो सकता है।
भाग्यांक : 9

 

कुंभ
आप कार्यालय में कुछ नई तकनीकों को सीखेंगे। पति-पत्नी के बीच मन मुटाव हो सकता है। पारिवारिक समारोहों में भाग लें।
भाग्यांक : 8

 

मीन
यात्रा से लाभ होगा।भाइ के द्वारा लाभ होगा। क्रोध कम करें और तनावमुक्त रहें। बच्चे व्यर्थ का खर्च उठा सकते हैं। कर्ज की समस्या घटेगी। वाहन परिवर्तन का विचार कर सकते है।
भाग्यांक : 5

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राशिफल खबरें
-
-
Total Visitor : 1,63,81,224
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy