Wednesday, August 05, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
विशेष : अश्वमेध यज्ञ के समय निर्मित राम-सीता की मूर्तियाँ कुल्लू में हैं स्थापित, अयोध्या से कुल्लू का 370 साल पुराना रिश्तानाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने जुलाई माह के अपने पिछले सारे रिकार्ड को तोड़ते हुए सर्वाधिक मासिक विद्युत-उत्पादन का बनाया नया रिकॉर्डहिमाचल कैबिनेट : बड़ा फेरबदल, बिक्रम ठाकुर को मिला उद्योग के साथ परिवहन मंत्रालयGood News : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व परिवार वालों की रिपोर्ट नेगेटिवGood News : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व परिवार वालों की रिपोर्ट नेगेटिव ब्रेकिंग : कोरोना वायरस ने मुख्यमंत्री कार्यालय में दी दस्तक, उप-सचिव निकले कोरोना पॉजिटिवआगे-पीछे दुकानें आवंटित करने पर खोखा मार्केट यूनियन ख़फ़ा, हाईकोर्ट से लगाई शीघ्र न्याय प्रदान करने की गुहारबस में भी लगातार हैंड सैनिटाईजर का प्रयोग करें यात्री : डाक्टर विवेक शर्मा
-
धर्म संस्कृति

शादी समारोह करें लेकिन धाम, डीजे और नाच-गाने की अनुमति नहीं- चेत सिंह

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | June 25, 2020 04:37 PM
 
 
आनी,
 
एसडीएम आनी चेत सिंह ने यहां जारी वक्तव्य में कहा है कि लोगों को शादी समारोह के लिए किसी भी प्रकार की मनाही नहीं है लेकिन शादी में धाम, डीजे, नाच-गाने और भीड़भाड़ की अनुमति नहीं है। उनका कहना है कि लोग अपने तय समय के हिसाब से शादी करें। इसके लिए सूचनार्थ एसडीएम कार्यालय को आवेदन करें। कार्यालय की तरफ से शादी के लिए किसी भी प्रकार की अनुमति की जरूरत नहीं है लेकिन उक्त बातों का ध्यान रखना होगा।
एसडीएम चेत सिंह ने लोगों से अपील की है कि शादी समारोह में भीड़-भाड़ का माहौल न बनाएं। नाच-गाना और धाम आदि कार्यक्रम से कोरोना संक्रमण फैलने का अंदेशा रहता है। इसके लिए किसी प्रकार की अनुमति न तो दी जा सकती है और न ही दी जाएगी। गृह मंत्रालय के दिशा निर्देशों के हिसाब से 50 से ज्यादा लोग शादी समारोह में एकत्रित नहीं हो सकते। उन्होंने लोगों से अपील की है कि शादी समारोह के दौरान कोई भी ऐसा कार्यक्रम को अंजाम न दें जिससे कोरोना संक्रमण फैले। उन्होंने लोगों से सहयोग की अपील की है ताकि महामारी से आम जनता बच सके।
Have something to say? Post your comment
और धर्म संस्कृति खबरें