Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
अंदर की बात

नादौन पुलिस स्टेशन हिमाचल का सर्वश्रेष्ठ थाना घोषित , 47 पंचायतों की क़रीब एक लाख जनता को बेहतर सुरक्षा, व 19 मानकों पर तय हुई रैंकिंग

-
रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ) 9882751006 | July 09, 2020 08:19 PM

हमीरपुर / रजनीश शर्मा

@ 9882751006

हिमाचल के हमीरपुर जिले के नादौन पुलिस थाना को प्रदेश के सर्वश्रेष्ठ पुलिस थानों में प्रथम स्थान मिला है। भारत सरकार के गृह मंत्रालय ने क़रीब 19 मानकों पर देशभर के थानों की रैंकिंग की है, जिसमें नादौन थाने को हिमाचल का सर्वश्रेष्ठ थाना घोषित किया है।नादौन पुलिस स्टेशन के तहत 47 पंचायतों और एक नगर पंचायत की क़रीब एक लाख जनता की सुरक्षा व्यवस्था की ज़िम्मेदारी है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने राज्य पुलिस और विशेषकर हमीरपुर जिले के नादौन पुलिस थाने को देश के श्रेष्ठ पुलिस थानों में स्थान पाने और प्रदेश का सर्वश्रेष्ठ पुलिस थाना चुने जाने पर बधाई दी है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की ओर से इस पुलिस थाने को उत्कृष्टता प्रमाण पत्र दिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस थानों की रैंकिंग भारत सरकार के गृह मंत्रालय की ओर से की जाती है। केंद्रीय गृह मंत्री ने हाल ही में पुलिस महानिदेशकों के सम्मेलन के दौरान यह रैंकिंग जारी की थी। पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने केंद्रीय गृह मंत्रालय से प्राप्त उत्कृष्ट प्रमाण पत्र मुख्यमंत्री को समर्पित किया।

वहीं एसपी हमीरपुर, अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि हमीरपुर जिला से पुलिस स्टेशन भोरंज एवं नादौन  सर्वश्रेष्ठता की रैंकिंग के लिए नामित किए गए थे। उन्होंने बताया कि नादौन पुलिस स्टेशन 19 मानकों पर अधारित रैंकिंग में हिमाचल प्रदेश  में सर्वश्रेष्ठ घोषित किया गया।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,63,84,092
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy