Wednesday, August 05, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
विशेष : अश्वमेध यज्ञ के समय निर्मित राम-सीता की मूर्तियाँ कुल्लू में हैं स्थापित, अयोध्या से कुल्लू का 370 साल पुराना रिश्तानाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने जुलाई माह के अपने पिछले सारे रिकार्ड को तोड़ते हुए सर्वाधिक मासिक विद्युत-उत्पादन का बनाया नया रिकॉर्डहिमाचल कैबिनेट : बड़ा फेरबदल, बिक्रम ठाकुर को मिला उद्योग के साथ परिवहन मंत्रालयGood News : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व परिवार वालों की रिपोर्ट नेगेटिवGood News : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व परिवार वालों की रिपोर्ट नेगेटिव ब्रेकिंग : कोरोना वायरस ने मुख्यमंत्री कार्यालय में दी दस्तक, उप-सचिव निकले कोरोना पॉजिटिवआगे-पीछे दुकानें आवंटित करने पर खोखा मार्केट यूनियन ख़फ़ा, हाईकोर्ट से लगाई शीघ्र न्याय प्रदान करने की गुहारबस में भी लगातार हैंड सैनिटाईजर का प्रयोग करें यात्री : डाक्टर विवेक शर्मा
-
हिमाचल

ब्रेकिंग : कोरोना वायरस ने मुख्यमंत्री कार्यालय में दी दस्तक, उप-सचिव निकले कोरोना पॉजिटिव

बालम गोगटा, जिला प्रमुख ब्यूरो, हिमालयन अपडेट | July 22, 2020 05:12 PM

शिमला,

कोरोना वायरस ने मुख्यमंत्री कार्यालय में दस्तक दे दी है। मुख्यमंत्री कार्यालय में उप-सचिव स्तर के एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके प्राथमिक संपर्कों की पहचान की जा रही है। उप सचिव के कोरोना पॉजिटिव आते ही मुख्यमंत्री कार्यालय में हड़कंप मच गया है। मुख्यमंत्री कार्यालय के सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। सीएम जयराम ठाकुर ने आज प्रेस ब्रीफिंग करनी था लेकिन पॉजिटिव मामला आने के बाद और अपने सरकारी आवास ओक ओवर रवाना हो गए हैं। सीएम का भी करोना टेस्ट होगा। मंडी में पॉजिटिव पाया गया भाजपा नेता सीएम दफ्तर, सीएम आवास, आईजीएमसी भी गया था।

छोटी काशी मंडी में बुधवार को कोरोना के तीन मामले सामने आए हैं। इसमें एक भाजपा का प्रवक्ता है, जो मंडी शहर में पैलेस कॉलोनी का निवासी है। दूसरा भाजपा का पदाधिकारी है, जो विश्वकर्मा मंगवाई का निवासी है। तीसरा कोरोना संक्रमित सरकाघाट भांबला के गुड मझवाड़ी गांव का रहने वाला है, जो 12 जुलाई को दिल्ली से अपने घर लौटा है। यह संक्रमित व्यक्ति गृह मंत्रालय दिल्ली में बतौर चालक कार्यरत है तथा घर पर होम क्वारंटीन है।

प्रशासन सभी की कॉन्टैक्ट हिस्ट्री खंगलाने में जुट गया है। बताया जा रहा है कि पैलेस कालोनी के भाजपा नेता शिमला में बड़े नेताओं से मिलने गए थे। यह दोनों सराज विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले हैं, लेकिन मंडी में ही रहते हैं। दोनों शाला गांव के उस ड्राइवर के संपर्क में आए थे, जो दो दिन पहले पॉजिटिव पाया गया था।  दोनों में फिलहाल कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं और उन्हें ढांगसीधार स्थित कोविड केयर सेंटर में भेजा गया है। सीएमओ मंडी डॉ. देवेंद्र शर्मा ने कोरोना के तीन नए मामले आने की पुष्टि की है।

Have something to say? Post your comment
और हिमाचल खबरें
पंजावर, सलोह, भटोली अप्पर, कोटला कलां लोअर व लोअर देहलां में बने कंटेनमेंट जोन राज्यपाल ने किसानों से न्यूनतम उत्पादन लागत के लिए प्राकृतिक खेती अपनाने पर बल दिया बाथू का वार्ड नंबर 10 हुआ कोरोना हॉटस्पॉट सूची से बाहर आनी पुलिस ने राजा रघुवीर सिंह मैदान  में नष्ट किये भांग के  पौधे 06 अगस्त को विद्युत आपूर्ति बाधित सिरमौर जिले के धौला कुआं में आईआईएम का शिलान्यास एसओपी जारी होने के बाद खुलेंगे जिम व योग केंद्रः डीसी  सोलन जिला से आज कोरोना संक्रमण जांच के लिए भेजे गए 158 सैम्पल  सोलन जिला में 1921 व्यक्ति स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में- डाॅ. गुप्ता भटोली, देहलां, बनगढ़, जखेड़ा व मैहतपुर में रविवार तक पूर्ण कर्फ्यू