Monday, September 28, 2020
Follow us on
-
अंदर की बात

पिछले एक सप्ताह से समीरपुर की गलियों में लौटी रौनक़ , प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, मंत्रियों राकेश पठानिया व राजेंद्र गर्ग ने धूमल से लिया आशीर्वाद ,

रजनीश शर्मा ( 9882751006) समीरपुर | August 06, 2020 05:02 PM

समीरपुर / हमीरपुर / रजनीश शर्मा

कभी भाजपा की सत्ता का केंद्र रहा समीरपुर इन दिनों फिर से गुलज़ार है। वजह साफ़ है, क्योंकि हाल ही में नियुक्त भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप वीरवार को पूर्व सीएम एवं भाजपा के दिग्गज नेता प्रेम कुमार धूमल का आशीर्वाद लेने समीरपुर पहुँचे। इस पहले जयराम केबिनट में शामिल तीन में से दो मंत्री समीरपुर दरबार में आकर माथा टेक चुके हैं। केबिनट मंत्री राकेश पठानिया और राजेंद्र गर्ग के बाद हिमाचल भाजपा के अध्यक्ष सुरेश कश्यप का समीरपुर आकर धूमल से आशीर्वाद लेना समीरपुर की सूनी गलियों को गुलज़ार कर गया।

आपको याद दिला दें कि धूमल को सीएम प्रोपोज कर तत्कालीन भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती की रहनुमाई में 2017 के विधानसभा चुनाव लड़ें गये। भाजपा को 44 सीटें मिली लेकिन धूमल व सत्ती दोनों ही चुनाव हार गए।

जयराम मुख्यमंत्री बने तो भाजपा का सत्ता का केंद्र मंडी खिसक गया। 2019 में लोकसभा चुनाव में धूमल पुत्र अनुराग ठाकुर जब हमीरपुर सीट से भारी बहुमत से सांसद चुन मोदी सरकार में वित्त राज्यमन्त्री बने तो समीरपुर की रौनक़ लौट आई। मंत्री बनने के बाद अनुराग जब भी समीरपुर पहुँचते , भाजपा कार्यकर्ताओं का जमावड़ा समीरपुर में जुट जाता। कोरोना काल के पिछले पाँच माह में समीरपुर की रौनक़ भी ग़ायब थी क्योंकि कोरोना प्रोटोकोल का सख़्ती से पालन हो रहा है।

वीरवार को पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के निवास स्थान समीरपुर में हिमाचल प्रदेश के नवनियुक्त भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप मिले । अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को हिमाचली टोपी शॉल एवं फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित कर पूर्व मुख्यमंत्री से आशीर्वाद प्राप्त किया। कश्यप पिछले एक सप्ताह में ऐसे तीसरे बड़े नेता हैं जिन्होंने समीरपुर में दस्तक दी।

 

Have something to say? Post your comment
और अंदर की बात खबरें
पूर्व सीएम धूमल ने कहा : चारियाँ दी धार व पुरली पंचायत का पुनर्गठन प्रासंगिक,कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कँवर को पत्र लिख जनहित में उचित निर्णय लेने को कहा BDS डॉक्टर से IPS अफसर तक: मिलिये, हमीरपुर के नए SP कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन से नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने जुलाई माह के अपने पिछले सारे रिकार्ड को तोड़ते हुए सर्वाधिक मासिक विद्युत-उत्पादन का बनाया नया रिकॉर्ड नादौन पुलिस स्टेशन हिमाचल का सर्वश्रेष्ठ थाना घोषित , 47 पंचायतों की क़रीब एक लाख जनता को बेहतर सुरक्षा, व 19 मानकों पर तय हुई रैंकिंग जिंदगी सड़कों पर : प्रीति शर्मा "असीम " मां ने ऐसेे - बेटी को पाला था : प्रीति शर्मा असीम महाराणा प्रताप जयंती विशेष मैं आज भी वही हूं : राजीव डोगरा 'विमल' कोरोना हारेगा, भारत जीतेगा :अजय वशिष्ट ख़ास ख़बर : हमीरपुर के 9 नाकों पर 24 घंटे पुलिस का पहरा, एस॰पी॰ के दिशा निर्देशों के तहत सख़्ती से लागू हो रहा होम क्वारंटाइन, 6 लोगों पर होम क्वारंटाइन तोड़ने पर एफ़आईआर दर्ज