Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
अंदर की बात

पिछले एक सप्ताह से समीरपुर की गलियों में लौटी रौनक़ , प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, मंत्रियों राकेश पठानिया व राजेंद्र गर्ग ने धूमल से लिया आशीर्वाद ,

-
रजनीश शर्मा ( 9882751006) समीरपुर | August 06, 2020 05:02 PM

समीरपुर / हमीरपुर / रजनीश शर्मा

कभी भाजपा की सत्ता का केंद्र रहा समीरपुर इन दिनों फिर से गुलज़ार है। वजह साफ़ है, क्योंकि हाल ही में नियुक्त भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप वीरवार को पूर्व सीएम एवं भाजपा के दिग्गज नेता प्रेम कुमार धूमल का आशीर्वाद लेने समीरपुर पहुँचे। इस पहले जयराम केबिनट में शामिल तीन में से दो मंत्री समीरपुर दरबार में आकर माथा टेक चुके हैं। केबिनट मंत्री राकेश पठानिया और राजेंद्र गर्ग के बाद हिमाचल भाजपा के अध्यक्ष सुरेश कश्यप का समीरपुर आकर धूमल से आशीर्वाद लेना समीरपुर की सूनी गलियों को गुलज़ार कर गया।

आपको याद दिला दें कि धूमल को सीएम प्रोपोज कर तत्कालीन भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती की रहनुमाई में 2017 के विधानसभा चुनाव लड़ें गये। भाजपा को 44 सीटें मिली लेकिन धूमल व सत्ती दोनों ही चुनाव हार गए।

जयराम मुख्यमंत्री बने तो भाजपा का सत्ता का केंद्र मंडी खिसक गया। 2019 में लोकसभा चुनाव में धूमल पुत्र अनुराग ठाकुर जब हमीरपुर सीट से भारी बहुमत से सांसद चुन मोदी सरकार में वित्त राज्यमन्त्री बने तो समीरपुर की रौनक़ लौट आई। मंत्री बनने के बाद अनुराग जब भी समीरपुर पहुँचते , भाजपा कार्यकर्ताओं का जमावड़ा समीरपुर में जुट जाता। कोरोना काल के पिछले पाँच माह में समीरपुर की रौनक़ भी ग़ायब थी क्योंकि कोरोना प्रोटोकोल का सख़्ती से पालन हो रहा है।

वीरवार को पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के निवास स्थान समीरपुर में हिमाचल प्रदेश के नवनियुक्त भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप मिले । अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को हिमाचली टोपी शॉल एवं फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित कर पूर्व मुख्यमंत्री से आशीर्वाद प्राप्त किया। कश्यप पिछले एक सप्ताह में ऐसे तीसरे बड़े नेता हैं जिन्होंने समीरपुर में दस्तक दी।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,63,83,992
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy