Tuesday, April 20, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
https://youtu.be/OQPehgHx4H8 शहरी विकास मंत्री ने किया कोविड डेडिकेटेड हॉस्पिटल डीडीयू का दौरा, बोले टेस्टिंग के बाद जल्द शुरू होगा ऑक्सीजन प्लांट,मुख्य सचिव ने सूखे जैसी स्थिति से निपटने के लिए कृषि व बागवानी विभागों को कार्य योजना तैयार करने के निर्देश दिएहिमाचल में फ़र्ज़ी गाड़ियों के पंजीकरण को लेकर सीबीआई करे जाँच, मुख्यमंत्री कांग्रेस के नेताओं को धमकाना करें बन्द :अग्निहोत्री।प्रदेश में करोड़ो रूपये की गाड़ियों की रजिस्ट्रेशन मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने मुख्यमंत्री से मांगा श्वेतपत्र।हिमालयन अपडेट साहित्य सृजन की झारखंड इकाई के सफल नेतृत्व में विराट काव्य आयोजन हर्ष और उल्लास के साथ संपन्न आने वाले समय में नाइट कर्फ्यू और लॉक डाउन की संभावनाएं; मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर https://youtu.be/DuPN5b7gdiQ नीजी स्कूलों की मनमानी के खिलाफ अभिभावक मंच ने जिला प्रशाशन को सौंपा ज्ञापन,कार्यवाही की की मांग https://youtu.be/_2J8oLo8-jo कोरोना महामारी के चलते प्रदेश में सादगी से मनाया गया 73वा हिमाचल दिवस ।
-
हादसा

रानाबाग के समीप 250 मीटर गहरी खाई में लुढ़की कार, दो की मौत, 3 घायल

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | August 08, 2020 06:12 PM

आनी,

उपमण्डल मुख्यालय आनी से करीब 17 किलोमीटर दूर रानाबाग देहुरी संपर्क सड़क पर रानाबाग के समीप गुमती गाड के पास एक मारुति कार करीब 250 मीटर खाई में लुढ़क कर दुर्घटना ग्रस्त हो गयी। जिससे कि उसमे सवार 5 व्यक्तियों में से दो व्यक्तियों की मौत हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक की मौके पर और एक व्यक्ति की आनी के सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई है। जबकि 3 अन्य घायल हुए हैं।

 कार दुर्घटना में चालक गोविंद सिंह (39 वर्ष ) पुत्र तुलसी राम निवासी फनौटी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। जबकि जरोबर सिंह ( 39 वर्ष ) पुत्र गुरदयाल निवासी डोहाड ने आनी के सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

जबकि गम्भीर घायल तेजा सिंह ( 35 वर्ष ) पुत्र पदमी राम निवासी फनौटी को प्राथमिक उपचार के बाद रामपुर के खनेरी स्थित अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

जबकि रंजीत सिंह ( 36 वर्ष) पुत्र दीवान सिंह निवासी जुहड और राजू ठाकुर ( 28 वर्ष ) पुत्र बहादुर सिंह निवासी फनौटी का आनी के सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की छानबीन की जा रही है।

Have something to say? Post your comment
और हादसा खबरें
निथर के कोयल में एक गाड़ी हुई दुर्घटना का शिकार एक व्यक्ति की मौके पर मौत  नेरवा-कॉलेज मार्ग पर लुढ़की कार, हादसे में चार लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत चौपाल में सराह के पास कार दुर्घटनाग्रस्त 2 युवकों की मौत https://youtu.be/HSnhe2tXu7c कार दुर्घटनाग्रस्त 2 युवकों की मौत https://youtu.be/GM3EjUvRoCg चंबा के तीसा में निज़ी बस हादसे का शिकार;7 की मौत आनी के निरमण्ड छीलर में चलती बस का दरवाजा खुलने से दो लड़कियां जख्मी, एक लड़की की मौत  आनी दलाश के सनेथा गांव में ढांक से गिरी महिला, सड़क न होने के कारण पैदल पहुँचाया अस्पताल ! कार दुर्घटना में चार लोग जख्मी चौपाल शिमला मार्ग देहा के पास कार गिरी 6 घायल ग्राम पंचायत केदी में सड़क निर्माण करते समय एल एन टी मशीन दुर्घटना ग्रस्त, एक व्यक्ति की मोके पर मौत