Monday, September 28, 2020
Follow us on
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

कुल्लू जिला में सब इंस्पेक्टर निकला कोरोना संक्रमित, कुल्लू थाना किया सील, 150 जवान क्वारंटीन

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | August 18, 2020 11:23 PM

कुल्लू,

प्रदेश के जिला कुल्लू में एक सब इंस्पेक्टर की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है। यह सब इंस्पेक्टर यहां स्वतंत्रता दिवस की परेड की रिहर्सल करवाने के लिए कांगड़ा जिला के डरोह से आया था। एसआई सदर थाने के भवन में ठहरे थे। लिहाजा, थाने को सील कर दिया गया है।  वहीं, एसआई के संपर्क में आए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, डीएसपी बंजार, एसएचओ सदर व ट्रैफिक इंचार्ज के साथ पुलिस अधिकारी व जवानों को क्वारंटीन किया गया है। अब इन सभी के कोविड टेस्ट लिए जाएंगे। राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस की परेड में शामिल सभी पांचों टुकड़ियों के पुलिस, एसएसबी, आईटीबीपी, होमगार्ड और पुलिस बैंड के 150 जवान क्वारंटीन किए गए हैं।

 

सदर थाना को सील करने के बाद यहां की गतिविधियों को सरवरी स्थित महिला थाना से चलाया जा रहा है। सब इंस्पेक्टर 15 अगस्त की परेड की रिहर्सल करवाने के लिए डरोह से कुल्लू आए थे। हालांकि, रिहर्सल में सभी जवानों ने मास्क पहनकर सामाजिक दूरी का पालन किया था। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि सब इंस्पेक्टर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके प्राइमरी संपर्क पर आने वाले अधिकारियों व जवानों को क्वारंटीन किया गया है। एक दो दिन में सभी के सैंपल लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सदर थाना कुल्लू में लोगों की आवाजाही बंद कर दी है। उन्होंने लोगों से सामाजिक दूरी और मास्क पहनने की अपील की है।

Have something to say? Post your comment
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
 रामपुर में लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों को लेकर लोगों में दहशत का माहौल चौपाल में कोरोना का कहर आये नए कोरोना के तीन केस पॉजिटिव सोलन जिला से आज कोरोना संक्रमण जांच के लिए भेजे गए 184 सैम्पल प्रदेश के 71 हजार से अधिक लाभार्थी इस योजना के अन्तर्गत निःशुल्क उपचार का उठा चुके हैं लाभ रैपिड एंटीजन टेस्ट कराने में बंगाणा उपमंडल आगेः सीएमओ फ्लू जैसे लक्षणों की अनदेखी पड़ रही भारीः डीसी  हिमाचल में कोरोना से डॉक्टर की मौत सोलन जिला से आज कोरोना संक्रमण जांच के लिए भेजे गए 250 सैम्पल उपमंडल चौपाल के नेरवा क्षेत्र में चार नए कोरोना केस पॉजिटिव कमला नेहरू अस्पताल की महिला डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव