Sunday, January 17, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
देश

एसजेवीएन नाथपा झाकड़ी परियोजना द्वारा बांध वह नदी के पास लोगों को ना जाने की सलाह

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | August 21, 2020 05:51 PM


एसजेवीएन नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन(1500 मे0वा0)के नाथपा स्थित बांध जिला किन्नौर से पानी छोड़ा जाएगा लोगों से सतलुज नदी के किनारे न जाने का आग्रह।

रामपुर  बुशहर

बरसात के मौसम में सतलुज नदी में पानी का स्तर काफी मात्रा में बढ़ रहा है । जलस्तर बढ़ने से नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन के नाथपा बांध जिला किन्नौर से दिनांक 22-8-2020 को रात्रि 12-00 बजे से बांध का पानी छोड़ा जाएगा ।
 नाथपा झाकड़ी परियोजना ने लोगों अपील की  है कि नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन द्वारा समय-समय पर बजाए जाने वाले सायरन घ्वनि(हूटर) को सुनें और चेतावनी संकेतों की अनिवार्यता अनुपालना करें । इसके साथ ही प्रबन्धन ने सभी जन-साधारण को इस दौरान पूर्ण एहतिहात बरतने एवं नदी के किनारे न जाने का आग्रह किया है ।

 
Have something to say? Post your comment
और देश खबरें
भारत की जांच क्षमता में तेजी से वृद्धि; कुल जांच संख्या 13.5 करोड़ तक पहुंची लोकतांत्रिक व्‍यवस्‍था में बातचीत ही वह सर्वश्रेष्‍ठ माध्‍यम है जो विचार-विमर्श को विवाद में परिणत नहीं होने देता: राष्‍ट्रपति कोविंद Happy Diwali अच्छी खबर : अब मज्याठ वार्ड के बाशिंदों को नहीं रहना होगा एम्बुलेंस रोड से वंचित तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई अंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ख़ास ख़बर : ग़ाज़ियाबाद का एक ऐसा स्कूल जिसने लॉकडाउन में तीन माह की फ़ीस माफ़ की और टीचरों के खाते में डाली सेलरी, हिमाचल के लालची स्कूलों के लिए करारा सबक़ हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर में ऑनलाईन फेसबुक लाइव के माध्यम से अध्ययन केंद्र का विधिवत उद्घाटन कोरोना महामारी ने मीडिया जगत में खड़ी की अनेक चुनोतियाँ: उमेश उपाध्याय कोरोना महामारी के समय मीडिया की भूमिका’ पर वेबिनार 9 मई को