Friday, April 23, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
https://youtu.be/cYVUOPti0BQ हिमाचल में अप्रैल माह में बर्फबारी ने पिछले 20 साल का रेकॉर्ड तोड़ा https://youtu.be/HjKRQx3VKfk छात्र अभिभावक संघ ने ट्यूशन फीस में हुई 60% वृद्धि को घटाने की रखी मांग https://youtu.be/HjKRQx3VKfk छात्र अभिभावक संघ ने ट्यूशन फीस में हुई 60% वृद्धि को घटाने की रखी मांगhttps://youtu.be/jnnEUhDGMxY शिमला के संजोली में बारिश में गिरा 5 मंज़िला भवन,कोई जानी नुक्सान नही,बीते दिन ही खाली करवाया था भवन। https://youtu.be/YtMt-7bwLzQ भाजपा महिला मोर्चा द्वारा शिमला के KNH अस्पताल में रक्तदान शिविर का किया गया आयोजन |https://youtu.be/HPU3rgVIobA अध्यापक संघ बोला प्रदेश में पहली बार हुआ अभिव्यक्ति की आजादी छीनने का प्रयास, सरकार अधिसूचना करें निरस्त नही तो संघ खटखटाएगा कोर्ट का दरवाजा https://youtu.be/N19nHHLdfeY हिमाचल में लॉक डाउन व कर्फ्यू के लिए डीसी को दी शक्तियां,लेकिन लॉक डाउन व कर्फ्यू लगाने से पहले सरकार से लेनी होगी अनुमतिकोरोना महामारी के कारन मंदिरों में लगी बंदिशों से प्रशाद विक्रेताओं का कारोबार हुआ चौपट ;प्रदेश सर्कार से लगायी मदद की गुहार
-
हादसा

10 दिन से लापता अध्यापक का शव सुंदर नगर झील से बरामद।

राकेश | September 03, 2020 09:11 PM

 

गोहर,

मंडी जनपद के सुंदर नगर झील में शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।शव की पहचान गोपाल सिंह(50) पुत्र जय कृष्ण गांव झूंडी डाकघर थुनाग जिला मंडी के रुप में हुई है। गौरतलब है कि गोपाल सिंह जो कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बगस्याड में टी जी टी अध्यापक के पद पर कार्यरत था। गोपाल सिंह पिछले रविवार दोपहर बाद से ही बगस्याड स्थित अपने क्वार्टर से गायब था। काबिले ज़िक्र है कि झूंडी थुनाग निवासी गोपाल सिंह राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बगस्याड में टी जी टी अध्यापक के पद पर कार्यरत था। बगस्याड में ही अपना नया घर बना रहा था। मृतक के छोटे भाई टेक सिंह ने दूरभाष पर बताया कि गोपाल सिंह को उसकी पत्नी व ससुर आए दिन मानसिक रूप से प्रताड़ित किया करते थे । गोपाल काफी समय से अपने घर झूंडी भी नहीं आया था । घरेलू कलह क्लेश से परेशान था। मृतक के छोटे भाई ने बताया कि गोपाल निहायत शरीफ़ व सेवा के प्रति समर्पित था । उसने बताया कि गोपाल की पत्नी रोशनी व ससुर आए दिन मानसिक रूप से प्रताड़ित किया करते थे जिससे परेशान होकर गोपाल सिंह ने झील में छलांग लगाई होगी। मृतक के छोटे भाई ने सीधे तौर पर गोपाल सिंह की मृत्यु के लिए पत्नी व ससुर को दोषी ठहराया है।

वहीं इस केस की छानबीन कर रहे पुलिस अधिकारी ए एस आई जंजैहली ने बताया कि सुबह तकरीबन 10 सुंदर नगर झील में शव मिला है आधार कार्ड से स्थानिय पुलिस ने पहचान कर जंजैहली पुलिस को बताया कि लापता अध्यापक गोपाल सिंह का शव है ।जंजैहली पुलिस ने मौके पर पहुंचने का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 

घटना की पुष्टि डी एस पी सुंदर नगर गुरबचन सिंह ने की। उन्होंने बताया कि देर रात सुंदर नगर झील में शव मिला है जिसे आज निकाला गया है शव की शिनाख्त आधार कार्ड से गोपाल सिंह के रुप में हुई है जो जंजैहली पुलिस थाना के अंतर्गत बगस्याड थुनाग का रहने वाला है। पिछले कुछ दिनों से गुमशुदा था।जंजैहली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया है अगली कार्रवाई पुलिस थाना जंजैहली में ही होगी।

 

Have something to say? Post your comment
और हादसा खबरें
https://youtu.be/jnnEUhDGMxY शिमला के संजोली में बारिश में गिरा 5 मंज़िला भवन,कोई जानी नुक्सान नही,बीते दिन ही खाली करवाया था भवन। आनी के करन्थल में चलती गाड़ी पर पत्थर गिरने से ड्राईवर चोटिल निथर के कोयल में एक गाड़ी हुई दुर्घटना का शिकार एक व्यक्ति की मौके पर मौत  नेरवा-कॉलेज मार्ग पर लुढ़की कार, हादसे में चार लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत चौपाल में सराह के पास कार दुर्घटनाग्रस्त 2 युवकों की मौत https://youtu.be/HSnhe2tXu7c कार दुर्घटनाग्रस्त 2 युवकों की मौत https://youtu.be/GM3EjUvRoCg चंबा के तीसा में निज़ी बस हादसे का शिकार;7 की मौत आनी के निरमण्ड छीलर में चलती बस का दरवाजा खुलने से दो लड़कियां जख्मी, एक लड़की की मौत  आनी दलाश के सनेथा गांव में ढांक से गिरी महिला, सड़क न होने के कारण पैदल पहुँचाया अस्पताल ! कार दुर्घटना में चार लोग जख्मी