Tuesday, February 25, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
( ब्रेकिंग ) हमीरपुर: दीवार पर पोस्टर लगाकर पूर्व सैनिक ने महिला प्रधान के ख़िलाफ़ लिखे अश्लील शब्द , दो अन्य लोगों के ख़िलाफ़ भी लिखे जातिसूचक शब्द, मैड़ के कश्मीर सिंह के ख़िलाफ़ FIR दर्ज।हिमाचल प्रदेश भाजपा ने की प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणामुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को जाता है बदला-बदली के दौर को ख़त्म करने का श्रेय : नरेंद्र ठाकुरब्रेकिंग : शिक्षा विभाग उठाएगा एसिड पीड़ित छात्राओं के इलाज का ख़र्च , जाँच के बाद निष्कासित होगा आरोपित छात्र , पीड़ित परिवार को नहीं मिली एफ़आईआर की कॉपी(ब्रेकिंग) हमीरपुर : मर्डर केस में पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी आमिर खान, गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने तेज़ की जाँच Breaking News : नारकंडा में कार दुर्घटनाग्रस्त एक की मौतएसिड प्रकरण : आरोपी के ख़िलाफ़ रविवार को एफ़आईआर नंबर 13/2020 दर्ज, उटपुर पीएचसी से पुलिस ने लिए एमएलसी, आई जाँच में तेज़ी।एसिड प्रकरण : राम भरोसे सरकारी स्कूलों की विज्ञान प्रयोगशालाएँ , चपड़ासी से प्रोमोट हो लैब अटेंडेंट दे रहे सेवाएँ, हाई स्कूलों में नहीं है लैब अटेंडेंट की पोस्ट
-
राज्य

शिमला अन्तर्राष्ट्रीय ग्रीष्मोत्सव 1 से 5 जून तक

April 27, 2018 03:04 PM

शिमला  अन्तर्राष्ट्रीय ग्रीष्मोत्सव 1 से 5 जून तक 

 
 
शिमला। 
शिमला का अन्तर्राष्ट्रीय ग्रीष्मोत्सव 1 जून से 5 जून तक ऐतिहासिक रिज मैदान पर आयोजित किया जायेगा। यह जानकारी उपायुक्त अमित कश्यप ने शुक्रवार को शिमला में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में दी। उन्होंने कहा कि कार्यकम पहाड़ी कलकारों को प्राथमिकता दी जाएगी। उन्होंने कहा  से सुझाव भी मांगे गए है की वो अपनी प्राथमिकता बताए की कौन से कलाकार को  ग्रीष्मोत्सव के लिए बुलाया जाये।  अमित कश्यप ने कहा की वह  ग्रीष्मोत्सव का पुराना रूप फिर से कायम करना चाहते है क्यों की पहले  ग्रीष्मोत्सव में जाने माने कलाकरो की प्रस्तुति होती थी और पर्यटक के साथ स्थानिए लोग भी काफी पसंद करते थे। उन्होंने कहा की कार्यकम में प्रतिदिन 2 से 3 स्कूलों की सांस्कृतिक प्रस्तुतिया होंगी और स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया जायेगा। 
 
निगम की बसों में रहेगा पुलिस का पहरा उपायुक्त ने कहा कि  ग्रीष्मोत्सव  का पहला कार्यक्रम 1 जून को  रात्रि 12 बजे तक रहेगी बाकि की रात्रि 10 बजे तक ही कायर्कम होगा। 
उन्होंने कहा की कार्यकम देखने के बाद लोगो को घर जाने में परेशानी न हो इसके लिए निगम की बसों को  रात्रि तक चलाने के निर्देश दिए है उन्होंने कहा  ग्रीष्मोत्सव में महिलाओं के साथ छेड़खानी ना हो इसके लिए सुरक्षा के भी इंतजाम किए गए है। उन्होंने कहा की रात को निगम की बस म एक पुलिस कॉन्स्टेबल तैनात रहेगा जो शरारती तत्वों पर नजर रखेगा। 
 
 फोटोग्राफी की होगी प्रतियोगिता 
ग्रीष्मोत्सव के दौरान फोटोग्राफी प्रत्योगिता की आयोजन किया जायेगा। प्रतियोगिता में कोई भी अपनी फोटोग्राफ डीसी कार्यालय में जमा करवा सकता है और  ग्रीष्मोत्सव के आखिरी दिन विजेता को पुरस्कृत किया जायेगा। 
 

Have something to say? Post your comment
 
और राज्य खबरें
भारत की जनवादी नौजवान सभा वार्षिक परीक्षाओं में नकल को लेकर बरती जाएगी जीरो टॉलरेंस- उपायुक्त  वरिष्ठ उपाध्यक्ष रोशन डोगरा की अध्यक्षता में भाजपा मंडल रामपुर की विशेष बैठक आयोजित मीडिया चैनल ग्रामीण अर्थव्यवस्था के परिवर्तन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैंः राज्यपाल बुधवार को बाधित रहेगी बिजली ग्राम पंचायत नौणी मझगांव में कूड़ा संयंत्र मशीन एवं ई-रिक्शा का लोकार्पण 8 मार्च को होंगी विशेष महिला ग्राम सभाएं: डीसी जिला रैड क्रॉस सोसायटी ने दौलतपुर में लगाया रक्तदान एवं चिकित्सा शिविर मिनी सचिवालय में कैन्टीन की नीलामी 16 मार्च को विभिन्न पदों के लिए कैम्पस साक्षात्कार 27 फरवरी को