Tuesday, October 20, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

कोरोना संकट में अपनी बेहतरीन सेवाएं दे रहे हैं डॉ० ललित 

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | October 04, 2020 03:52 PM
 
कोविड केयर सेंटर दलाश में दुसरीं मर्तवा दे रहे सेवाएं
 
आनी,
 
कोरोना संकट के बीच ड्यूटी निभा रहे नायकों की तारीफ हर जगह हो रही हैं। अपनी जान की परवाह न करते हुए ये कोरोना वरियर्स मरीजों की सेवा में जुटे हैं ।
आनी के कोठी क्षेत्र के आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी  डॉ० ललित ठाकुर, जो कि आयुर्वेद विभाग के  स्वास्थ्य केंद्र शवाड़ में बतौर एएमओ के पद पर तैनात है ।वे  दिन रात  निस्वार्थ भाव से कोरोना महामारी के दौर में मरीजों की सेवा के लिए कोविड केयर सेंटर दलाश में ड्यूटी दे रहे हैं । अपने -परिवार से दूर रहकर डॉ० ललित अपनी टीम के साथ दूसरी बार यहां सेवा दे रहे है। इससे पहले भी डॉ० ललित ने यहां सेवाएं दे हैं ।  
डॉ० ललित एक कुशल डॉक्टर होने के साथ साथ एक अच्छे समाजसेवी भी है । वह आये दिन ज़रूरतमन्दों की सेवा के लिए हमेशा तैयार रहते हैं । 
डॉ० ललित के साथ डॉ० जमुना ,एमओ दलाश,फार्मासिस्ट संजीव, प्रेमवर्षा ,प्रदीप व सुभाष शर्मा भी अपनी सेवाएं यहां देते रहते हैं ।
डॉ० ललित ने कहा कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए स्वयं  ही जागरूक होना होगा । उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग, आयुर्वेद  विभाग ,पुलिस प्रशासन समेत तमाम अन्य कोरोना योद्धा कोरोना महामारी से निपटने के लिए,अपनी जान जोखिम में डालकर दिन रात प्रयासरत हैं।
Have something to say? Post your comment
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
हिमाचल विधान सभा अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव प्रदेश में कोरोना संक्रमण में तेजी, मुख्यमंत्री के बाद तकनीकी शिक्षा मंत्री रामलाल मार्कण्डेय भी संक्रमण की चपेट मे हिमाचल प्रदेश में कोरोना का कहर, मुख्यमंत्री की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मानसिक स्वास्थ्य दिवस पर सिविल जज ने लगाया जागरुकता शिविर प्रदेश में लगातार बढ़ रहा कोरोना का कहर,233 पहुंचा मरने वालों का आंकड़ा आओ करवाये “गांधी जयंती” पर शिमला दर्शन ग्राम पंचायत जगजीत नगर, भागुड़ी, गनोल तथा कोटबेजा में 404 लोगों की एनीमियां जांच की आनी कस्बे में दो और कोरोना पॉजिटिव, 5 हुआ कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा ग्राम पंचायत ढकरियाणा में की 43 रोगियों की एनीमिया जांच ग्राम पंचायत गांगुड़ी, पट्टानाली, घड़सी तथा बनासर में की 317 रोगियों की एनीमिया जांच