Tuesday, October 20, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

प्रदेश में कोरोना संक्रमण में तेजी, मुख्यमंत्री के बाद तकनीकी शिक्षा मंत्री रामलाल मार्कण्डेय भी संक्रमण की चपेट मे

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | October 13, 2020 11:19 PM

शिमला,

प्रदेश में कोरोना संक्रमण का तेजी से फैलना लगातार चिंता का सबब बना हुआ है। मंगलवार को एक और काबीना मंत्री इस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। तकनीकी शिक्षा मंत्री डॉ रामलाल मार्कण्डेय कोरोना पॉजिटिव पाए गए है । उनसे पहले काबीना मंत्री सुखराम चौधरी, महेंद्र सिंह ठाकुर, सुरेश भारद्वाज सहित मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी इस संक्रमण से बच नही पाएं।

 

लक्षण दिखने पर राम लाल मार्कण्डेय ने शिमला में कोरोना टेस्ट करवाया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भी दी है। उन्होंने लिखा है कि “किसी कोरोना व्यक्ति के संपर्क में आने के कारण कोरोना के कुछ लक्षण आने पर आज कोरोना टेस्ट करवाया,जिसकी रिपोर्ट अभी 10 मिनट पहले पॉज़िटिव आई है। चिकित्सकों की सलाह पर अपने सरकारी आवास में ही आइसोलेट हूं।आप सभी के आशीर्वाद से मैं शीघ्र पूरी तरह स्वस्थ हो जाऊंगा।”

 

पर।माना जा रहा है कि अटल टनल रोहतांग के।लोकार्पण समारोह के दुरण5हुई कोताही के कारण ये वीआईपी की चैन बनी हैं।

 

वहीं प्रदेश में मंगलवार को 171 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। एक कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की मौत हुई है। शिमला में 39, मंडी में 28, कांगड़ा में 22, सोलन-सिरमौर में 20- 20, बिलासपुर में 17, हमीरपुर-कुल्लू में 7-7, ऊना में 6, चंबा में 4, किन्नौर में 1 मामला आया है।

 

पालमपुर के 65 वर्षीय एक बुजुर्ग की कोरोना से मौत हो गई। कोरोना संक्रमित मरीज को 11 अक्तूबर को गंभीर हालत में टांडा अस्पताल में दाखिल किया गया था। बुजुर्ग गंभीर लीवर रोग से ग्रसित था। सिरमौर जिले के रोनहाट में एक नवजात समेत कोरोना संक्रमण के 20 नए मामले आए हैं। चंबा जिले में दो वर्षीय बच्ची कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

Have something to say? Post your comment
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
हिमाचल विधान सभा अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव हिमाचल प्रदेश में कोरोना का कहर, मुख्यमंत्री की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मानसिक स्वास्थ्य दिवस पर सिविल जज ने लगाया जागरुकता शिविर प्रदेश में लगातार बढ़ रहा कोरोना का कहर,233 पहुंचा मरने वालों का आंकड़ा कोरोना संकट में अपनी बेहतरीन सेवाएं दे रहे हैं डॉ० ललित  आओ करवाये “गांधी जयंती” पर शिमला दर्शन ग्राम पंचायत जगजीत नगर, भागुड़ी, गनोल तथा कोटबेजा में 404 लोगों की एनीमियां जांच की आनी कस्बे में दो और कोरोना पॉजिटिव, 5 हुआ कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा ग्राम पंचायत ढकरियाणा में की 43 रोगियों की एनीमिया जांच ग्राम पंचायत गांगुड़ी, पट्टानाली, घड़सी तथा बनासर में की 317 रोगियों की एनीमिया जांच