Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूमएसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

प्रदेश में कोरोना संक्रमण में तेजी, मुख्यमंत्री के बाद तकनीकी शिक्षा मंत्री रामलाल मार्कण्डेय भी संक्रमण की चपेट मे

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | October 13, 2020 11:19 PM

शिमला,

प्रदेश में कोरोना संक्रमण का तेजी से फैलना लगातार चिंता का सबब बना हुआ है। मंगलवार को एक और काबीना मंत्री इस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। तकनीकी शिक्षा मंत्री डॉ रामलाल मार्कण्डेय कोरोना पॉजिटिव पाए गए है । उनसे पहले काबीना मंत्री सुखराम चौधरी, महेंद्र सिंह ठाकुर, सुरेश भारद्वाज सहित मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी इस संक्रमण से बच नही पाएं।

 

लक्षण दिखने पर राम लाल मार्कण्डेय ने शिमला में कोरोना टेस्ट करवाया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भी दी है। उन्होंने लिखा है कि “किसी कोरोना व्यक्ति के संपर्क में आने के कारण कोरोना के कुछ लक्षण आने पर आज कोरोना टेस्ट करवाया,जिसकी रिपोर्ट अभी 10 मिनट पहले पॉज़िटिव आई है। चिकित्सकों की सलाह पर अपने सरकारी आवास में ही आइसोलेट हूं।आप सभी के आशीर्वाद से मैं शीघ्र पूरी तरह स्वस्थ हो जाऊंगा।”

 

पर।माना जा रहा है कि अटल टनल रोहतांग के।लोकार्पण समारोह के दुरण5हुई कोताही के कारण ये वीआईपी की चैन बनी हैं।

 

वहीं प्रदेश में मंगलवार को 171 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। एक कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की मौत हुई है। शिमला में 39, मंडी में 28, कांगड़ा में 22, सोलन-सिरमौर में 20- 20, बिलासपुर में 17, हमीरपुर-कुल्लू में 7-7, ऊना में 6, चंबा में 4, किन्नौर में 1 मामला आया है।

 

पालमपुर के 65 वर्षीय एक बुजुर्ग की कोरोना से मौत हो गई। कोरोना संक्रमित मरीज को 11 अक्तूबर को गंभीर हालत में टांडा अस्पताल में दाखिल किया गया था। बुजुर्ग गंभीर लीवर रोग से ग्रसित था। सिरमौर जिले के रोनहाट में एक नवजात समेत कोरोना संक्रमण के 20 नए मामले आए हैं। चंबा जिले में दो वर्षीय बच्ची कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
निरंकारी एकता दिवस में उपायुक्त मुकेश रेपसवाल  ने किया रक्तदान राजकीय  प्राथमिक पाठशाला महालियत में चिकित्सा शिविर आयोजित अच्छे  स्वास्थ्य के लिए योग जरूरी है वैसे ही स्वस्थ लोकतंत्र के लिए मतदान जरूरी है-ओम कांत ठाकुर कराणा में 53 लोगों के स्वास्थ्य की हुई जाँच आयुष  हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर के तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजित रिज मैदान पर एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन टौणी देवी में डायरिया : शिवरात्रि, व्रत, भंडारे या फिर जल शक्ति विभाग का दूषित पेयजल , जांच टीम ने जुटाए फैक्ट्स 12 पंचायतों के 27 गांवों के सैंकड़ों लोग उल्टी दस्त रोग से ग्रसित आनी में  80 बूथ पर 3030 बच्चों को पिलाई जायेगी पोलियो की खुराक आयुष हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर कराणा ने  जाबो में 96 ग्रामीणों का किया हेल्थ चेक अप टौणी देवी में विद्युत विभाग ने कचरा लगाया ठिकाने
-
-
Total Visitor : 1,64,70,172
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy