Monday, April 19, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
https://youtu.be/OQPehgHx4H8 शहरी विकास मंत्री ने किया कोविड डेडिकेटेड हॉस्पिटल डीडीयू का दौरा, बोले टेस्टिंग के बाद जल्द शुरू होगा ऑक्सीजन प्लांट,मुख्य सचिव ने सूखे जैसी स्थिति से निपटने के लिए कृषि व बागवानी विभागों को कार्य योजना तैयार करने के निर्देश दिएहिमाचल में फ़र्ज़ी गाड़ियों के पंजीकरण को लेकर सीबीआई करे जाँच, मुख्यमंत्री कांग्रेस के नेताओं को धमकाना करें बन्द :अग्निहोत्री।प्रदेश में करोड़ो रूपये की गाड़ियों की रजिस्ट्रेशन मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने मुख्यमंत्री से मांगा श्वेतपत्र।हिमालयन अपडेट साहित्य सृजन की झारखंड इकाई के सफल नेतृत्व में विराट काव्य आयोजन हर्ष और उल्लास के साथ संपन्न आने वाले समय में नाइट कर्फ्यू और लॉक डाउन की संभावनाएं; मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर https://youtu.be/DuPN5b7gdiQ नीजी स्कूलों की मनमानी के खिलाफ अभिभावक मंच ने जिला प्रशाशन को सौंपा ज्ञापन,कार्यवाही की की मांग https://youtu.be/_2J8oLo8-jo कोरोना महामारी के चलते प्रदेश में सादगी से मनाया गया 73वा हिमाचल दिवस ।
-
क्राइम

पेट्रोलिंग के दौरान चौपाल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी ,972 ग्राम चरस के साथ तीन को दबोचा

बालम गोगटा, जिला प्रमुख ब्यूरो, हिमालयन अपडेट | October 14, 2020 10:52 PM

 (चौपाल )शिमला,

चौपाल पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान तीन युवकों को 972 ग्राम चरस के साथ हिरासत में लिया है ! जानकारी के अनुसार चौपाल थाने में तैनात मुख्य आरक्षी चमन लाल,आरक्षी दिनेश एवं होम गार्ड जवान राज पाल धबास से चौपाल की तरफ पेट्रोलिंग पर पर जा रहे थे इस दौरान उन्होंने ठूंडना मार्ग के समीप खगना कैंची में तीन युवकों को बिना मास्क पहने देखकर उन्हें मास्क पहनने को कहा ! पुलिस को देख कर ये युवक हड़बड़ाहट में भाग खड़े हुए एवं इनमे से एक युवक ने हाथ में पकड़ा थैला सड़क के किनारे फेंक दिया ! पुलिस टीम ने तीनों युवकों को पकड़ कर फेंके गए थैले की तलाशी ली तो उसमे से पीले रंग का एक अन्य छोटा थैला बरामद किया गया,जिसमे 972 ग्राम चरस पाई गई ! युवकों की पहचान सोम दत्त शर्मा,पुत्र तुलसी राम,आयु 40 वर्ष,सुरेश शर्मा,पुत्र बस्ती राम, आयु 36 एवं देव दत्त पुत्र दीप राम,आयु 40 वर्ष सभी निवासी गाँव कराटी,डाकघर सरी,तहसील चौपाल के रूप में हुई है ! तीनों युवकों के खिलाफ चौपाल पुलिस थाना में एनडी एंड पीएस एक्ट की धारा 20,29 के तहत मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है ! एसडीपीओ चौपाल राज कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपित युवकों को बुधवार को चौपाल न्यायलय में पेश किया गया, जहां से उन्हें तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है !

Have something to say? Post your comment
और क्राइम खबरें
उपमण्डल चौपाल में 4 वर्षीय नाबालिग लड़की से दुराचार किये जाने का मामला सामने आया है शराब और भांग का नशा ऐसा छाया की साधु ने तोड़े गाड़ी के शीशे,https://youtu.be/j8Ck3V67CNAफिर लोगों ने की जमकर पिटाई ब्रेकिंग : 25 लाख की हेरोइन सहित हमीरपुर में दो आरोपी गिरफ्तार आप्रेशन रेड रोज़ :आबकारी विभाग ने लुधियाना जिले के गाँवों खैरा बेट और न्यू राजापुर से 1.30 लाख लीटर लाहन पकड़ कर नष्ट की दाडलाघाट के अंतर्गत तेज दराट से हमले व मारपीट को लेकर मामला दर्ज ! दी जान से मारने की धमकी पोते ने कर दी दादी की हत्या ब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकार सातवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा ने अपने गाँव के दो लोगों पर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप जुब्बल: नेपाली मूल के व्यक्ति ने 12 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार आनी में लेडी कॉन्स्टेबल के खिलाफ फेसबुक पोस्ट पर अभद्र कमेंट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज