Thursday, July 09, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी अनलॉक एक का मतलब है और अधिक सावधानी, एतिहात
-
राज्य

राज्यपाल तथा मुख्यमंत्री ने किया राष्ट्रपति का स्वागत

May 20, 2018 08:55 PM
शिमला                          
 
राज्यपाल तथा मुख्यमंत्री ने किया राष्ट्रपति का स्वागत 
राज्यपाल आचार्य देवव्रत तथा मुख्यमंत्री  जय राम ठाकुर ने आज शिमला के कल्याणी हेलीपैड पर राष्ट्रपति  रामनाथ कोविंद का स्वागत किया। राष्ट्रपति छः दिवसीय दौरे पर प्रदेश आए हैं।
राष्ट्रपति अपनी धर्मपत्नी एवं प्रथम महिला सविता कोविंद के साथ कल्याणी हेलीपैड शिमला पर पहुंचे। 
राष्ट्रपति को भारतीय सेना के दल द्वारा सलामी दी गई। 
इस अवसर पर सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री तथा राष्ट्रपति के दौरे के लिए मिनिस्टर-इन-वेटिंग नियुक्त किए गए  महेन्द्र सिंह ठाकुर भी उपस्थित थे। 
नगर निगम शिमला की महापौर कुसुम सदरेट, चीफ ऑफ स्टाफ लै. जनरल राजीव सिरोही, अति विशिष्ट सेवा पदक, विशिष्ट सेवा पदक, मुख्य सचिव  विनीत चौधरी, पुलिस महानिदेशक  एस.आर मरडी, अतिरिक्त मुख्य सचिव एवं मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव डॉ. श्रीकान्त बाल्दी, सचिव सामान्य प्रशासन डॉ. आर.एन. बत्ता, शिमला के उपायुक्त  अमित कश्यप, पुलिस अधीक्षक  उमापति जम्वाल भी इस अवसर पर उपस्थित थे।
Have something to say? Post your comment
और राज्य खबरें
जिला में यलो अलर्ट, डीसी ने की एडवाईजरी जारी लोक व्यवहार राष्ट्र स्तरीय संस्थानों पर लग रहे भ्रष्टाचार के आरोपों पर केंद्र से बात करें मुख्यमंत्री : राणा वंदे भारत मिशन के अंतर्गत 39 देशों/शहरों से अब तक 444 व्यक्तियों को हिमाचल प्रदेश वापिस लाया जा चुका है। जिका के अंतर्गत पौधरोपण व ग्रामीण आजीविका सुधार पर खर्च होंगे 41.78 करोड़ रुपयेः वन मंत्री बिजली उपभोक्ताओं को प्रदान किए जाने वाले उपदान का युक्तिकरण प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है देशः मुख्यमंत्री प्रदेष के लोगों ने पाई पाई जोड़कर राहत कोष में दिया पैसा और नेताओं ने भरी अपनी जेबें कुठियाड़ी का वार्ड नंबर 4 कंटेनमेंट जोन बना, बौट व बाथू हॉटस्पॉट क्षेत्र से बाहर पुलिस थाना बद्दी में विश्राम कक्ष का शुभारम्भ