Monday, November 30, 2020
Follow us on
-
खेल

पहलवान जितेंद्र चौहान यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग विश्व ग्रेप्पलिंग प्रतियोगिता के लिए चयनित

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | November 02, 2020 11:07 PM

 

प्रदेश के लिए यह बड़े हर्ष का विषय है

 जितेंद्र पहाड़िया नाम से प्रसिद्ध है पहलवान जितेंद्र

शिमला,
सुंदर नगर के पहलवान जितेंद्र चौहान देश का प्रतिनिधित्व विश्व ग्रेप्पलिंग प्रतियोगिता के लिए चयनित हुआ है।

यह प्रतियोगिता 8 से 11 दिसंबर 2020 को बेलग्रेड सर्बिया में यूनाईटेड वर्ल्ड रेसलिंग द्वारा आयोजित की जा रही है जितेंद्र चौहान हिमाचल प्रदेश शिक्षा विभाग में प्रवक्ता अंग्रेजी के तौर पर अपनी सेवाएं दे रहे है । हम सबके लिए हर्ष का विषय है कि हमारे अखाड़े का पहलवान विश्व स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व करेंगे ।

अपनी इस कामयाबी का श्रेय हिमाचल प्रदेश ग्रेप्पलिंग संघ के सचिव अमित कुमार अपने गुरु सुख देव सिंह जम्वाल और ध्वाल अखाड़े के संचालक व कोच साहब रूप सिंह ठाकुर व अपने माता पिता को देते है जिन्होंने मेरी जिंदगी के हर उतार चढ़ाव में साथ दिया है ।

 
Have something to say? Post your comment
और खेल खबरें
जुब्बरहट्टी ने 19 रनों से जीती क्रिकेट प्रतियोगिता चौपाल में संदीप मेमोरिअल क्रिकेट प्रतियोगिता 8 नवम्बर से उपमंडल चौपाल के बोहर पंचायत के नवयुवक मंडल धुड़ानली द्वारा गुमा में कबड्डी एवं वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन प्रो कबड्डी लीग में प्रवेश लेने को मांगे आवेदन प्रो कबड्डी लीग में भाग लेने को मांगे आवेदन ड्राप रोबॉल खेल को मिली अंतराष्ट्रीय मान्यता आदर्श युवा मंडल गाड़ ने मनाया खेल दिवस युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार देश भर में फिट इंडिया फ्रीडम रन का कर रहा आयोजन डबल्यू डबल्यू ई या किसी भी प्रोफेशनल कुश्ती में जो कुछ भी दिखाया जाता है वह पूरी तरह वास्तविक होता है ,टाइगर रपटा विंटर क्रिकेट सीरिज-2020 प्रतियोगिता संपन्न