Monday, November 30, 2020
Follow us on
-
क्राइम

आप्रेशन रेड रोज़ :आबकारी विभाग ने लुधियाना जिले के गाँवों खैरा बेट और न्यू राजापुर से 1.30 लाख लीटर लाहन पकड़ कर नष्ट की

हनी कपूर | November 19, 2020 09:49 PM

 

लुधियाना, 
आबकारी विभाग की तरफ से राज्य में ग़ैर कानूनी शराब के कारोबार को जड़ से ख़त्म करने के लिए ऑपरेशन रेड रोज़ के अंतर्गत शुरु की मुहिम के अंतर्गत कार्यवाही करते हुये सतलुज दरिया के साथ लगते लुधियाना जिले के गाँवों खैरा बेट और न्यू राजापुर में छापा मारा गया। यह कार्यवाही आबकारी और स्थानीय पुलिस की टीमों द्वारा सांझे तौर पर की गई।
कार्यवाही के विवरण सांझे करते हुये आबकारी विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि 1.30 लाख लीटर लाहन पकड़ी गई जिसको नष्ट कर दिया गया। इसके अलावा तरपालें, 2 ड्रंम, एक पाईप और एक चालू भट्टी भी ज़ब्त की गई। विभाग की तरफ से अधिकारित पुलिस थाने में केस भी दर्ज करवा दिया गया।
ग़ैर सामाजिक तत्वों को सख़्त संदेश देते हुये प्रवक्ता ने विभाग की तरफ से ऐसे तत्वों पर नकेल डालने की अपनी वचनबद्धता दोहराई। उन्होंने कहा कि नाजायज शराब, शराब की तस्करी आदि के मामले में दोषी पाया जाने वाला कोई भी व्यक्ति बक्शा नहीं जायेगा।

 
Have something to say? Post your comment
और क्राइम खबरें
पेट्रोलिंग के दौरान चौपाल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी ,972 ग्राम चरस के साथ तीन को दबोचा दाडलाघाट के अंतर्गत तेज दराट से हमले व मारपीट को लेकर मामला दर्ज ! दी जान से मारने की धमकी पोते ने कर दी दादी की हत्या ब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकार सातवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा ने अपने गाँव के दो लोगों पर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप जुब्बल: नेपाली मूल के व्यक्ति ने 12 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार आनी में लेडी कॉन्स्टेबल के खिलाफ फेसबुक पोस्ट पर अभद्र कमेंट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज शिमला में नाबालिक के साथ रेप ,मामला दर्ज दादा की हत्या का आरोपी एक मई तक भेजा कंडा जेल कुमारसैन में मनचलों की खैर नहीं