Monday, November 30, 2020
Follow us on
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

लोक सेवा आयोग में 6 कर्मचारी पोस्टिव

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | November 21, 2020 04:12 PM

न्यायिक सेवा परीक्षा स्थगित
शिमला।

राजधानी शिमला में कोरोना संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है आए दिन डेढ़ सौ से अधिक लोग संक्रमित होते जा रहे हैं ताजा मामले में लोक सेवा आयोग में 6 कर्मचारी पोस्टेड बाय है जिसके कारण न्यायिक सेवा परीक्षा स्थगित कर दी गई है। ये परीक्षा 25 से 28 नवम्बर को होनी थी परीक्षा। नई डेट बाद में घोषित की जाएगी।
गोरतलब है कि शिमला में 52 पुलिस कमर्चारी भी पोस्टिव आये है जिसमे बड़े अधिकारी भी शामिल है।
शुक्रवार को एसपी आफिस को भी 48 घंटो के लिए बंद कर दिया गया है।
शिमला में 5223 लोग संक्रमित हो चुके है। 1585 एक्टिव है शिमला में आज दोपहर तक 172 नए मामले सामने आये है 123 कि मौत हो चुकी है।

 
Have something to say? Post your comment
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
आनी में कोरोना से एक व्यक्ति की मौत कोरोना पॉजिटिव गर्भवती महिलाओं की सुरक्षित डिलीवरी के मामलों में नेरचौक अस्पताल का शानदार रिकॉर्ड चिंतपूर्णी के विधायक बलबीर सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॅाजिटिव समय पर ईलाज से जीत रहे कोरोना से जंग, नेरचौक अस्पताल में 80 फीसदी मरीज हुए ठीक कोविड से निपटने के लिए अस्थाई तौर पर विभिन्न श्रेणियों के 294 पद भरे जाएंगेः मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी, महिला बाल विकास निदेशालय के 33 कर्मी कोरोना पॉजिटिव आनी में  कोरोना के अब तक  कुल 2716 सैम्पल में से 276 कोरोना संक्रमित मामले आनी उपमंडल में कोरोना का बढ़ता ग्राफ़, सोमवार को 11 नए  पॉजिटिव मामले हिमाचल में सक्रिय कोवीड रोगी पहचान के लिए शुरू होगी ‘हिम सुरक्षा’ योजना एसपी आफिस 48 घण्टो के लिए बन्द जरूरी होने पर 112 पर सम्पर्क करने की अपील