Sunday, January 17, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
हिमाचल

राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने गुरु नानक जयन्ती पर दी बधाई

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | November 29, 2020 04:38 PM
शिमला,
 
 
राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय तथा मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने गुरु नानक जयन्ती के अवसर पर प्रदेशवासियों, विशेषकर सिक्ख समुदाय के लोगों को बधाई दी है।
 
राज्यपाल ने अपने संदेश में कहा कि गुरु पर्व सिक्खों का पवित्र त्यौहार है, जिसे सिखों के प्रथम गुरु  गुरु नानक देव जी के जन्मदिवस के रूप में मनाया जाता है। उन्होंने कहा कि गुरूजी की शिक्षाओं का अनुसरण कर हम शांतिपूर्ण जीवन व्यतीत कर सकते हैं।
 
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने बधाई संदेश में कहा कि गुरु नानक देव जी ने प्रेम, शांति तथा साम्प्रदायिक सद्भाव का सन्देश दिया है। उन्होंने कहा कि गुरु नानक देव जी ने विश्वबन्धुत्व पर बल दिया तथा उनकी शिक्षाएं मौजूदा परिपे्रक्ष्य में और भी प्रासंगिक हो जाती हैं।
 
Have something to say? Post your comment
और हिमाचल खबरें
सड़क सुरक्षा माह के शुभारंभ पर कल इरावती से निकलेगी साईकल रेस पंचायती राज संस्थाओं के लिए नालागढ़ विकास खण्ड में प्रथम चरण में 02.00 बजे तक 37 प्रतिशत मतदान     पंचायती राज संस्थाओं के लिए धर्मपुर विकास खण्ड में प्रथम चरण में   02.00 बजे तक 69 प्रतिशत मतदान     पंचायती राज संस्थाओं के लिए कण्डाघाट विकास खण्ड में प्रथम चरण में 02.00 बजे तक 64 प्रतिशत मतदान     पंचायती राज संस्थाओं के लिए कुनिहार विकास खण्ड में प्रथम चरण में 02.00 बजे तक 66 प्रतिशत मतदान     पंचायती राज संस्थाओं के लिए सोलन जिला में प्रथम चरण में 2.00 बजे तक 53 प्रतिशत मतदान राष्ट्रीय कला उत्सव-2021 का ऑनलाइन आयोजन उपायुक्त राघव शर्मा ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण आनी के कण्डागई में ट्रक से 336 बोतलें शराब बरामद पंचायती राज संस्थाओं के लिए प्रथम चरण में प्रातः 10.00 बजे तक कुल 15 प्रतिशत मतदान