Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

सिविल हॉस्पिटल आनी में लिए गए कोरोना के 19 सैंपल

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | December 07, 2020 06:12 PM
 
आनी,
 
उपमंडल के तहत हर दिन कोरोना मरीजों की पहचान करने के लिए टेस्ट लिए जा रहे हैं । 
बीएमओ आनी डॉ० भागवत मेहता ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को आनी सिविल हॉस्पिटल में आरटीपीसीआर के माध्यम से 4 सैम्पल लिए गए जो आईजीएमसी शिमला भेजें गए हैं । उन्होंने कहा कि इनकी रिपोर्ट मंगलवार या बुधवार शाम तक आएगी । जबकि ,आनी अस्पताल  में रेपिड एंटीजन टेस्ट किट के माध्यम से 19 और सीएचसी डिगेढ में 32 टेस्ट किये गए हैं, जिनमें  से डिगेढ में 3 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं । 
डॉ० मेहता ने सभी लोगों से आवश्यक सावधानी बरतने व कोरोना के लक्षण होने पर स्वास्थ्य केंद्र में जांच करवाने की अपील की है ।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
रिज मैदान पर एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन टौणी देवी में डायरिया : शिवरात्रि, व्रत, भंडारे या फिर जल शक्ति विभाग का दूषित पेयजल , जांच टीम ने जुटाए फैक्ट्स 12 पंचायतों के 27 गांवों के सैंकड़ों लोग उल्टी दस्त रोग से ग्रसित आनी में  80 बूथ पर 3030 बच्चों को पिलाई जायेगी पोलियो की खुराक आयुष हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर कराणा ने  जाबो में 96 ग्रामीणों का किया हेल्थ चेक अप टौणी देवी में विद्युत विभाग ने कचरा लगाया ठिकाने नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने रक्तदान शिविर में तोड़ा अपना ही पुराना रिकार्ड नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में रक्तदान शिविर 6 फरवरी को ।  92  पंचायतों   ने की  टीबी मुक्त पंचायत की दावेदारी- सीएमओ कराणा के बटाला गांव में आयुर्वेदिक स्वास्थ्य शिविर में जांचा 92 ग्रामीणों का स्वास्थ्य,बांटी दवाइयां
-
-
Total Visitor : 1,63,83,557
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy