Wednesday, January 20, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
पंचायत चुनाव : भीतरघात का ऑडियो वायरल, खूब हो रही चर्चाप्रथम चरण में हमीरपुर जिला में दिग्गजों ने किया मतदान, धूमल अनुराग ने समीरपुर , राजेंद्र राणा व अभिषेक राणा ने पटलांदर में किया मतदानसाहित्य संगम संस्थान नई दिल्ली द्वारा हुआ हिमाचल इकाई का भव्य उद्घाटनबारीं पंचायत में उपप्रधानी के लिए पांच के बीच फंसा जीत का पंजा बारीं की 95 वर्षीय बोहरी देवी इस बार भी मतदान को तैयार, पिछले 60 वर्षों से हर चुनाव में किया मतदानबमसन पंचायत समिति के लिए दो दिनों में भरे 90 नामांकन, ग्राम पंचायत बारीं में प्रधान पद के लिए जबरदस्त मुकाबलाBreaking : 37.9 किलोग्राम नशीले पदार्थ का फरार आरोपी हमीरपुर पुलिस ने दबोचा अफसोस रहेगा
-
पोल खोल

Breaking : 37.9 किलोग्राम नशीले पदार्थ का फरार आरोपी हमीरपुर पुलिस ने दबोचा

रजनीश शर्मा ( 9882751006) | December 30, 2020 02:30 PM

हमीरपुर / रजनीश शर्मा

हमीरपुर पुलिस ने इस साल फरवरी माह से फरार चल रहे आरोपी पवन कुमार पुत्र चतरू राम को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी से 37.9 किलोग्राम चूरा पोस्त की बरामदगी हुई थी लेकिन वह चालाकी से फरार हो गया था।

पवन कुमार तहसील पधर, जिला मंडी उम्र 36 वर्ष के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम की धारा 18 और 20 के तहत एफ आई आर नंबर 40/20 भोरंज पुलिस स्टेशन में दर्ज है। आरोपी एफआईआर दर्ज होने के समय फरार हो गया था। भोरंज पुलिस स्टेशन की टीम आरोपी पवन कुमार को 29 दिसंबर को गिरफ्तार करने में सफल रही।

एसपी कार्तिकेन गोकुल चंद्रेन ने बताया कि इस मामले में शामिल एनडीपीएस की मात्रा 37.9 किलोग्राम है। केस के पंजीकरण के समय यह बरामद किया गया था। आरोपी को पुलिस रिमांड के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 
Have something to say? Post your comment
और पोल खोल खबरें
हमीरपुर : दूसरे चरण में मंगलवार को 82 ग्राम पंचायतों में होगा मतदान, बमसन की 17, बिझड़ी की 17, भोरंज की 13, हमीरपुर की 8, नादौन की 20 और सुजानपुर की 7 ग्राम पंचायतों में मतदान होगा पंचायत चुनाव : भीतरघात का ऑडियो वायरल, खूब हो रही चर्चा प्रथम चरण में हमीरपुर जिला में दिग्गजों ने किया मतदान, धूमल अनुराग ने समीरपुर , राजेंद्र राणा व अभिषेक राणा ने पटलांदर में किया मतदान बारीं पंचायत में उपप्रधानी के लिए पांच के बीच फंसा जीत का पंजा बमसन पंचायत समिति के लिए दो दिनों में भरे 90 नामांकन, ग्राम पंचायत बारीं में प्रधान पद के लिए जबरदस्त मुकाबला Breaking 4 की मौत , 10 जख्मी आखिर कब तक मज्याठ वार्ड वासी एंबुलेंस रोड के लिए तरसते रहेंगे; कुछ तो हमारी सुध लो भाजपाईयों ने आपदा को भी धन कमाने के अवसर के रूप में इस्तेमाल किया: प्रेम कौशल भाजपाईयों ने आपदा को भी धन कमाने के अवसर के रूप में इस्तेमाल किया: प्रेम कौशल अन लॉक-4 : करोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या है एक चेतावनी ,जरूरत है और सजगता तथा सावधानी