Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
पोल खोल

Breaking : 37.9 किलोग्राम नशीले पदार्थ का फरार आरोपी हमीरपुर पुलिस ने दबोचा

-
रजनीश शर्मा ( 9882751006) | December 30, 2020 02:30 PM

हमीरपुर / रजनीश शर्मा

हमीरपुर पुलिस ने इस साल फरवरी माह से फरार चल रहे आरोपी पवन कुमार पुत्र चतरू राम को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी से 37.9 किलोग्राम चूरा पोस्त की बरामदगी हुई थी लेकिन वह चालाकी से फरार हो गया था।

पवन कुमार तहसील पधर, जिला मंडी उम्र 36 वर्ष के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम की धारा 18 और 20 के तहत एफ आई आर नंबर 40/20 भोरंज पुलिस स्टेशन में दर्ज है। आरोपी एफआईआर दर्ज होने के समय फरार हो गया था। भोरंज पुलिस स्टेशन की टीम आरोपी पवन कुमार को 29 दिसंबर को गिरफ्तार करने में सफल रही।

एसपी कार्तिकेन गोकुल चंद्रेन ने बताया कि इस मामले में शामिल एनडीपीएस की मात्रा 37.9 किलोग्राम है। केस के पंजीकरण के समय यह बरामद किया गया था। आरोपी को पुलिस रिमांड के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,63,86,092
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy