Wednesday, January 20, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
पंचायत चुनाव : भीतरघात का ऑडियो वायरल, खूब हो रही चर्चाप्रथम चरण में हमीरपुर जिला में दिग्गजों ने किया मतदान, धूमल अनुराग ने समीरपुर , राजेंद्र राणा व अभिषेक राणा ने पटलांदर में किया मतदानसाहित्य संगम संस्थान नई दिल्ली द्वारा हुआ हिमाचल इकाई का भव्य उद्घाटनबारीं पंचायत में उपप्रधानी के लिए पांच के बीच फंसा जीत का पंजा बारीं की 95 वर्षीय बोहरी देवी इस बार भी मतदान को तैयार, पिछले 60 वर्षों से हर चुनाव में किया मतदानबमसन पंचायत समिति के लिए दो दिनों में भरे 90 नामांकन, ग्राम पंचायत बारीं में प्रधान पद के लिए जबरदस्त मुकाबलाBreaking : 37.9 किलोग्राम नशीले पदार्थ का फरार आरोपी हमीरपुर पुलिस ने दबोचा अफसोस रहेगा
-
हिमाचल

हरोली में मनाया युवा दिवस

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | January 13, 2021 06:35 PM

ऊना,

नेहरु युवा केंद्र  ऊना के द्वारा गत दिवस स्वामी विवेकनन्द जयंती  के उपलक्ष्य पर युवा सप्ताह के तहत युवा दिवस पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। स्वामी विवेकानंद क्लब  हरोली के सयुंक्त  तत्वाधान में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला हरोली में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें नेहरु युवा मंडल लुथरे के प्रधान भूषण कुमार विशेष रुप से उपस्थित रहे।
इस अवसर पर भाषण प्रतियोगिता व नुक्कड़ नाटक प्रतियोगिता करवाई गई। भाषण  प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पलवी पाठक ने, द्वितीय स्थान हरमन ने व तृतीय स्थान सिमरन ने हासिल किया तो वहीं नुक्कड़ नाटक  प्रतियोगिता में प्रथम स्थान मोहित व सहयोगी, द्वितीय स्थान वरुण पाठक व सहयोगी तथा तृतीय स्थान हरमन व सहयोगी ने हासिल किया। सभी  विजेताओं  को पुरस्कार देकर पुरस्कृत किया गया।
इस मौके पर स्वामी विवेकानंद क्लब के सदस्य, युवा स्वयंसेवक कुमारी नेहा व विपन कुमार, संजीव कुमार, जसवीर सिंह व गुरप्रीत मौजूद रहे।

 
Have something to say? Post your comment
और हिमाचल खबरें
जिला में दूसरे चरण के मतदान में 60 ग्राम पंचायतों में कुल 79.14 प्रतिशत मतदान हुआ - रोहित जम्वाल दूसरे चरण के मतदान के बाद जोगिंद्र शुक्ला निर्णायक बढ़त की ओर आनी में दूसरे चरण का मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न परिवहन विभाग की टीम ने किया प्रदूषण जांच केंद्रों का औचक निरीक्षण पंचायती राज संस्थाओं के लिए विकास खण्ड सोलन में द्वितीय चरण में 83.48 प्रतिशत मतदान पंचायती राज संस्थाओं के लिए कण्डाघाट विकास खण्ड में द्वितीय चरण में 80.89 प्रतिशत मतदान हेल्थ केयर स्टाफ के 443 सदस्यों का हुआ टीकाकरण नेहरू युवा केंद्र ऊना ने ललड़ी में मनाया युवा सप्ताह डीसी राघव शर्मा ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण नगर निकाय चुनावों में 22 पर भाजपा का कब्जा, कांग्रेस 6 पर सिमटी : कश्यप