Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
एसजेवीएन ने भारत के प्रथम बहुउद्देश्यीय ग्रीन हाइड्रोजन पायलट प्रोजेक्ट के उद्घाटन के साथ ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल कीआबकारी विभाग ने जब्त की एक लाख लीटर अवैध शराबराष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर जिला दंडाधिकारी ने जुब्बड़हट्टी हवाईअड्डा का किया निरीक्षणखुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुरमुख्यमंत्री सुकखु के नेतृत्व में चल रही फ्लॉप सरकार : रणधीर शर्मागौड़ा में चलाया मतदाता जागरूकता कार्यक्रमः डॉ. जगदीश चंद नेगीउपमंडल पांगी में लोक सभा निर्वाचन 2024 को लेकर किया गया पूर्वांभ्यास राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री 
-
पोल खोल

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक में पार्टी प्रत्याशियों के नाम फ़ाइनल।

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | March 21, 2021 05:31 PM

जयराम सरकार प्रदेश की जनता को लूटने का कर रही है काम :राठौर।

शिमला,


हिमाचल प्रदेश में नगर निगम चुनावों के लिए सरगर्मियां तेज हो गई है। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक राजीव भवन शिमला में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की अध्यक्षता में हुई ।बैठक में 4 नगर निगम के चुनावों में पार्टी प्रत्याशियों के नाम फ़ाइनल कर दिए गए है। और सूचि भी जल्द जारी कर दी जाएगी कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने बताया की सभी की सहमति से ही पार्टी प्रत्याशियों के नाम की अंतिम लिस्ट त्यार कर दी गयी है राठौर ने दावा करते हुए कहा की कांगेस नगर निगमों के चुनावो के लिए पूरी तरह तैयार है और निश्चित तौर पर कांग्रेस पार्टी की ही जीत होगी।
जयराम सरकार प्रदेश की जनता को लूटने का कर रही है काम :राठौर।
पुलिस भर्ती में 100 रूपये कोविद शुल्क लगाने के प्रदेश सरकार के फैसले का विपक्ष ने कड़ा विरोध किया है कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने सरकार के इस फैसले को निंदनीय करार देते हुए आरोप लगाया की जयराम सरकार प्रदेश की जनता को लूटने का काम कर रही है राठौर ने कहा की एक और सरकार कर्ज ले रही है तो व्ही दूसरी ओर जनता पर अनावश्यक रूप से टैक्स लगाकर ,खर्चा इकठा कर रही है। सरकार को चाहिए था कोविद काल में जनता को राहत प्रदान करे लेकिन सरकार इसके विपरीत काम कर रही है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,64,68,005
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy