Tuesday, April 20, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
https://youtu.be/OQPehgHx4H8 शहरी विकास मंत्री ने किया कोविड डेडिकेटेड हॉस्पिटल डीडीयू का दौरा, बोले टेस्टिंग के बाद जल्द शुरू होगा ऑक्सीजन प्लांट,मुख्य सचिव ने सूखे जैसी स्थिति से निपटने के लिए कृषि व बागवानी विभागों को कार्य योजना तैयार करने के निर्देश दिएहिमाचल में फ़र्ज़ी गाड़ियों के पंजीकरण को लेकर सीबीआई करे जाँच, मुख्यमंत्री कांग्रेस के नेताओं को धमकाना करें बन्द :अग्निहोत्री।प्रदेश में करोड़ो रूपये की गाड़ियों की रजिस्ट्रेशन मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने मुख्यमंत्री से मांगा श्वेतपत्र।हिमालयन अपडेट साहित्य सृजन की झारखंड इकाई के सफल नेतृत्व में विराट काव्य आयोजन हर्ष और उल्लास के साथ संपन्न आने वाले समय में नाइट कर्फ्यू और लॉक डाउन की संभावनाएं; मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर https://youtu.be/DuPN5b7gdiQ नीजी स्कूलों की मनमानी के खिलाफ अभिभावक मंच ने जिला प्रशाशन को सौंपा ज्ञापन,कार्यवाही की की मांग https://youtu.be/_2J8oLo8-jo कोरोना महामारी के चलते प्रदेश में सादगी से मनाया गया 73वा हिमाचल दिवस ।
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

सिंघा ने बीजेपी की बयानबाजी को बताया बेबुनियाद,कोरोना से बचने के लिए बरतें एहतियात

ब्यूरो हिमालयन अपडेट | April 02, 2021 05:24 PM

स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूत करने की जरूरत लॉकडाउन कोई समाधान नही।

शिमला,
ठियोग के सीपीआईएम विधायक राकेश सिंघा व बीजेपी के बीच सियासी बयानबाजी शुरू हो गयी है।बीजेपी जिला मंडल के अध्यक्ष ने राकेश सिंघा को अपनी जिम्मेदारियों को निभाने में असफल बताया है। इस पर राकेश सिंघा ने पलटवार किया है बीजेपी की बयानबाजी को बेबुनियाद बताया है।इसके अलावा सिंघा ने कहा है कि कोरोना से बचने के लिए बरतें एहतियात बरतने और,स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूत करने की जरूरत है। लॉकडाउन कोई समाधान नही है।


विधायक राकेश सिंघा ने कहा कि बीजेपी जिला मंडल के अध्यक्ष ने अपनी बयानबाजी में कहा कि ठियोग के विधायक अपनी जिम्मेदारी नही निभा रहे। उनका यह आरोप निराधार है। बीजेपी के लोग यह साबित करना चाहते हैं कि वह काम नही कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ठियोग में पूर्व के विधायकों के समय की योजनाये भी प्राथमिकता तक ही सीमित रही लेकिन धरातल पर कुछ नही हुआ। उनकी डीपीआर तक तैयार नही हो पाई। सिंघा ने कहा कि अब वह योजनाओं को प्राथमिकता के आधार पर डीपीआर तैयार होने के बाद प्राइवेट कंसलटेंट के माध्यम से धरातल पर उतारा जाएगा। बीजेपी केवल दुष्प्रचार कर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। पिछले तीन वर्षों में जो भी कानून सरकार ने बनाये है वह पूरा सार्वजनिक क्षेत्रों को निजी हाथों में दिया जा रहा है। निजी स्कूलों द्वारा बसूली जा रही फीस पर सरकार ने कानून नही बनाया क्योंकि स्कूल कॉलेज जो खोले गए है यह सब पैसे बनाने के लिए खोले गए है।

देश व प्रदेश में कोरोना के बढ़ते।मामलों पर सिंघा ने कहा कि कहा कि इस सरकार के अंदर क्षमता नही है कि वर्तमान स्थिति का आंकलन कर सके। कोरोना से मरने वालों की संख्या सरकारी आंकड़ों से कही अधिक है। सरकार को कोरोना हॉस्पिटल को अलग रखना चाहिए। जिससे दुसरे मरीज़ो का भी इलाज किया जा सके।लॉकडाउन जैसे निर्णय की कोई आवश्यकता नही है। अर्थवयस्था अब पटरी पर लौट रही है कोविड की दूसरी लहर में सभी को एहतियात बरतने की आवश्यकता है। सरकार को स्वास्थ्य व्यवस्थाओं में सुधार करना चाहिये।

Have something to say? Post your comment
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
https://youtu.be/OQPehgHx4H8 शहरी विकास मंत्री ने किया कोविड डेडिकेटेड हॉस्पिटल डीडीयू का दौरा, बोले टेस्टिंग के बाद जल्द शुरू होगा ऑक्सीजन प्लांट, डेंगू से बचने के लिए जागरूक रहने की आवश्यकता जिला बिलासपुर में 11 से 14 अप्रैल तक कोविड टीकाकरण उत्सव मनाया जा रहा है: नेरवा ब्लॉक में सबसे अधिक मड़ावग में 61 व्यक्तियों का किया गया टीकाकरण कोरोना से सबसे अधिक फेफड़ों को पहुंचता है नुकसान खण्ड स्तरीय योगा प्रत्तियोगिता में नेहा प्रथम https://youtu.be/6tRGaeyNw58शहरी विकास मंत्री सुरेश भरद्वाज ने गंज बाजार में ओपन जिम का किया शुभारंभ जागरूकता ही डेंगू से बचाव - डाॅ. प्रकाश दडोच https://youtu.be/Zzx-hZmCQ-A शिमला जिला में लक्ष्य को पूरा करने के लिए बढ़ाए गए हैं वैक्सीनेशन सेंटर--- सीएमओ मंडी तथा सलापड़ में रक्तदान शिविरों का आयोजन