Friday, February 21, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हमीरपुर : विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने 11 पंचायतों के 552 लाभार्थियों को बांटे इंडक्शन हीटर, लैंप व साईकिलेंशिवालयों में शिवरात्रि की धूम , सुबह से मंदिरों में उमड़ा शिव भक्तों का सैलाबसज गए शिवालय, महाशिवरात्रि कल ,शिव मंदिर बारीं में कल पूजा , 22 को भण्डाराहमीरपुर) गंभीर आरोप : देई का नौण पंचायत में विकास कार्य के लिए धन स्वीकृत करवाने में अनियमितता, पंचायत प्रधान पर निलंबन की तलवार लटकीबागवान के बेटे राजेश शर्मा ने संभाला डिप्टी कंट्रोलर वित्त का पदभार मुकेरियाँ का अरुण पटियाल 420 में अंदर, रैल के राजेश की शिकायत पर पुलिस की कार्यवाहीविधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा:”कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा :” कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”
-
राज्य

दुर्घटना में घायल डॉक्टर सोनाक्षी की मदद को दिए दो लाख,HMOAसहित विभिन्न डॉक्टर आये मदद को आगे

July 05, 2018 05:29 PM

SHIMLA
SHIMLA

नादौन उपमंडल के निकटवर्ती पीरसलूही अस्पताल परिसर में ड्यूटी पर तैनात एक महिला डॉक्टर पर अचानक पेड़ की बड़ी टहनी गिर गई। इससे वह बुरी तरह से घायल हो गईं। घायल डॉ. सोनाक्षी शर्मा की इस दुर्घटना में सिर, पीठ और टांगों में गंभीर चोटें आई हैं। जिसका उपचार अस्पताल में चल रहा है। घायल डॉक्टर की मदद के लिए हिमाचल प्रदेश मेडिकल ऑफिसर्स एसोसिएशन, एसोसिएशन की कांगड़ा ब्रांच और प्रदेश के विभिन्न डॉक्टरों ने 2 लाख की राशि पीड़िता के परिजनों को दी है।एसोसिएशन के प्रदेश कोषाध्यक्ष डॉक्टर प्रवीण चौहान ने बताया कि हिमाचल प्रदेश मेडिकल ऑफिसर्स एसोसिएशन ने एक लाख, एसोसिएशन की कांगड़ा ब्रांच ने 50 हजार और प्रदेश के विभिन्न डॉक्टरों ने 50 हजार रुपयों की राशि उपचाराधीन डॉ सोनाक्षी के पिता के खाते में ट्रांसफर कर दी है। ताकि पीड़िता के इलाज में कोई कमी ना रहे, डॉक्टर सोनाक्षी के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। गौर रहे कि डॉ सोनाक्षी शर्मा बुधवार को अस्पताल से बाहर की ओर निकल रही थीं कि सीढ़ियां चढ़ते समय पेड़ की एक बड़ी टहनी उन पर गिर गई। उन्होंने बताया कि पेड़ का बड़ा भाग चिकित्सक की पीठ पर आ गिरा। जिस कारण उसके सिर, पीठ और टांगों में गंभीर चोटें आई हैं।

Have something to say? Post your comment
 
और राज्य खबरें
फर्जी डिग्री घोटाले के दोषियों को शीघ्र सलाखों के पीछे डाला जाए: अभाविप पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान मिताली राज साइक्लोथॉन को दिखाएंगी हरी झंडी एचडीएफसी बैंक 25 लाख पेड़ लगाएगा, 2500 क्लासरूम्स डिजिटाईज़ करेगा शिवालयों में शिवरात्रि की धूम , सुबह से मंदिरों में उमड़ा शिव भक्तों का सैलाब मुख्यमंत्री ने प्रदेश के वार्षिक मानक आवंटन में वृद्धि का मामला नाबार्ड से उठाया मुख्यमंत्री करेंगे अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव-2020 का शुभारंभ  भारत गौरव पुरस्कार" से सम्मानित डॉ० मुकेश शर्मा का डॉ, सर्वपल्ली बीएड एमएड कॉलेज संस्थान ने किया जोरदार बेलक्म                अवैध खनन पर ड्रोन व नाइट विजन दूरबीन से निगरानी की तैयारी निर्णय लेते समय सोशल मीडिया पर निर्भर न रहें युवाः सुरेश भारद्वाज   विभिन्न विकास कार्यों के लिए 10 करोड़ 83 लाख  का बजट पारित: सरला ठाकुर