Monday, September 27, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
हादसा

पिकअप खाई में लुढ़की 1 की मौत

के.जम्वाल 7018631199 | July 21, 2021 08:22 AM

शिमला,

जिले में बरसात के समय गाड़ी में सफर करना चुनोती भरा रहता है इसका कारण सड़को की खराब हालत है। बरसात में सड़क दुर्घटना बढ़ जाती है ।आये दिन सड़क हादसे सामने आ रहे है ।

ताजा मामले में ढली थाना के अंतर्गत पीरन में एक पिकअप के खाई में गिर जाने से उसमें सवार एक ब्यक्ति की मौके पर ही मौत होने का मामला सामने आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ढली थाने को मंगलवार देर शाम सूचना मिली कि खालटू रोड पीरन में एक पिकअप गिर गयी है। पुलिस ने मौके पर जा कर देखा तो एक पिकअप नंबर एचपी 16-1947 खाई में गिर गयी है जिसमे एक ब्यक्ति की मौत हो गयी है। मृतक की जांच के उसकी पहचान संजय दत्त सिरमौर निवासी के रूप में हुई है।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।
Have something to say? Post your comment
 
और हादसा खबरें
Breaking News :ऊना में हिमाचल प्रदेश के 3 पुलिस कर्मियों को ट्रक ने कुचला, हुई मौके पर मौत ,चालक हिरासत में माटल-बमटा मार्ग पर भेखी नाला में सेब से लदी पिकअप दुर्घटनागस्त पंजोत में रास्ता रोक कर हुई मारपीट, एफआईआर दर्ज दुकान पर आकर पीट दिया दुकानदार, मामला दर्ज चौपाल में सेब से लदा ट्रक खाई में गिरा, दो घायल नदी में गिरी मिली कार, कार में सवार लोगों की अभी तक कोई सुचना नहीं सड़क धंसने से NH 205 घनाहट्टी के पास बन्द आनी निरमण्ड के लोट में सड़क का डंगा धंसने से लुढ़की जेसीबी, ऑपरेटर की मौके पर मौत सेब से लदी पिकअप खाई में गिरी 2 सगे भाइयों की मौत चौपाल शिमला मार्ग पर रियूनी के पास एक ऑल्टो के 10 दुर्घटनाग्रस्त, एक व्यक्ति की मौत