Thursday, March 28, 2024
Follow us on
-
हादसा

पिकअप खाई में लुढ़की 1 की मौत

-
के.जम्वाल 7018631199 | July 21, 2021 08:22 AM

शिमला,

जिले में बरसात के समय गाड़ी में सफर करना चुनोती भरा रहता है इसका कारण सड़को की खराब हालत है। बरसात में सड़क दुर्घटना बढ़ जाती है ।आये दिन सड़क हादसे सामने आ रहे है ।

ताजा मामले में ढली थाना के अंतर्गत पीरन में एक पिकअप के खाई में गिर जाने से उसमें सवार एक ब्यक्ति की मौके पर ही मौत होने का मामला सामने आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ढली थाने को मंगलवार देर शाम सूचना मिली कि खालटू रोड पीरन में एक पिकअप गिर गयी है। पुलिस ने मौके पर जा कर देखा तो एक पिकअप नंबर एचपी 16-1947 खाई में गिर गयी है जिसमे एक ब्यक्ति की मौत हो गयी है। मृतक की जांच के उसकी पहचान संजय दत्त सिरमौर निवासी के रूप में हुई है।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत 11 महीनों में 2025 सड़क हादसे, 795 लोगों ने गंवाई जान, 5159 घायल हिमाचल प्रदेश परिवहन विभाग ने जारी किए आंकड़े सुजानपुर में पैदल चल रहे व्यक्ति को स्कूटी सवार ने मारी टक्कर, दोनों हुए घायल 
-
-
Total Visitor : 1,63,82,783
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy